Rajasthan: जब बाहुबली अतीक अहमद को राजस्थान लेकर पहुंची यूपी पुलिस, ऐसा था नजारा, देखिए

राजस्थान तक

27 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 27 2023 2:23 AM)

Ateek Ahmed News: पूर्व सांसद अतीक अहमद को यूपी पुलिस अहमदाबाद से प्रयागराज लेकर आ रही है. इसके लिए कड़ी सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं. अतीक अहमद को पुलिस रविवार करीब शाम 5 बजकर 44 मिनट पर अहमदाबाद की साबरमती जेल से यूपी के लिए रवाना हुई. गुजरात से होते हुए अतीक अहमद को […]

Rajasthantak
follow google news

Ateek Ahmed News: पूर्व सांसद अतीक अहमद को यूपी पुलिस अहमदाबाद से प्रयागराज लेकर आ रही है. इसके लिए कड़ी सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं. अतीक अहमद को पुलिस रविवार करीब शाम 5 बजकर 44 मिनट पर अहमदाबाद की साबरमती जेल से यूपी के लिए रवाना हुई. गुजरात से होते हुए अतीक अहमद को लेकर पुलिस राजस्थान के रास्ते यूपी लेकर जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ऐसे में पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच अतीक अहमद को 28 मार्च को एक मामले में कोर्ट में पेश किया जाएगा. अतीक ने जेल से बाहर निकलते हुए बयान दिया है कि कोर्ट के कंधे पर रखकर मुझे मारना चाह रहे हैं. जिसके बाद साबरमती जेल से पुलिस प्रयागराज के लिए रवाना हुई. आपको बता दें उमेशपाल हत्याकांड मामले पर 28 मार्च को फैसला आना है इसी के लिए अतीक की कोर्ट में पेशी की जानी है.

राजस्थान से होकर गुजरा काफिला

अतीक अहमद का काफिला राजस्थान में उदयपुर से होते हुए, चित्तौड़गढ़, कोटा, बारां से मध्यप्रदेश में प्रवेश कर गया है. उदयपुर के बलीचा बाईपास पर रात 10:15 बजे अतीक अहमद को लेकर एसटीएफ का काफिला पहुंचा और उसके बाद मेलडी माता मंदिर से पहले पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने के लिए रुका. रात 03 बजकर 15 मिनट पर काफिला कोटा पहुंचा. इसके बाद तड़के 05 बजकर 30 मिनट पर अतीक अहमद को लेकर यूपी पुलिस का काफिला राजस्थान के बारां शहर पहुंचा. इसके बाद काफिला सुबह करीब 6.52 बजे एमपी की सीमा में प्रवेश कर गया.

अतीक अहमद के काफिले में 45 से ज्यादा हथियारों से लेस जवान बुलेट प्रूफ जैकेट में साथ चल रहे है. करीब 90 से ज्यादा की स्पीड में यह काफिला गुजरात से रवाना हुआ. इससे पहले काफिला ऋषभदेव के पास एक पेट्रोल पंप पर रुका था, जहां अतीक अहमद को वॉशरूम के लिए पुलिस वैन से नीचे उतारा गया. उसके बाद दूसरी बार यह काफिला डीजल भरवाने के लिए सविना स्थित मेलडी माता के पास वाले पेट्रोल पंप पर करीब 10 मिनट रुका और उसके बाद चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना हुआ है. 1200 किलोमीटर के सफर में यह काफिला सोमवार सुबह तक प्रयागराज पहुंच सकता है. उदयपुर में रुक कर डीजल भरवाने के बाद रात भर नॉनस्टॉप चलने की संभावना है इसके बाद उन्हें प्रयागराज लेकर जाया जाएगा. राजस्थान में अतीक के काफिलों की जानकारी देने के लिए सुरक्षा कारणों के चलते पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

    follow google newsfollow whatsapp