भीलवाड़ा: बाथरूम में नहा रहे पति-पत्नी की मौत, सामने आई चौकाने वाली ये वजह

Pramod Tiwari

• 01:46 PM • 15 Mar 2023

Bhilwara News: भीलवाड़ा में शीतला अष्टमी रंग खेलने के बाद बाथरूम में नहाने गए पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि उनके बच्चे की हालत गंभीर है. काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आए तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया. जवाब नहीं आने पर दरवाजा तोड़ा गया. तीनों बाथरूम के फर्श पर बेहोश पड़े थे. बुधवार […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara News: भीलवाड़ा में शीतला अष्टमी रंग खेलने के बाद बाथरूम में नहाने गए पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि उनके बच्चे की हालत गंभीर है. काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं आए तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया. जवाब नहीं आने पर दरवाजा तोड़ा गया. तीनों बाथरूम के फर्श पर बेहोश पड़े थे.

यह भी पढ़ें...

बुधवार को शाहपुरा में शीतला अष्टमी पर रंग खेला जा रहा था. तभी एजेंसी मोहल्ला निवासी शिवनारायण झंवर(37) उसकी पत्नी कविता झंवर(35) अपने चार साल के मासूम बच्चे विहान के साथ रंग खेलने के बाद बाथरूम में नहा रहे थे. जब वे एक घंटे तक बाहर नहीं निकले तो परिजनों ने आवाज लगायी. जवाब नहीं मिलने पर दरवाजा खटखटाया तो भी भीतर से कोई आवाज नहीं आई.

तीनों बेहोश थे और गैस गीजर चालू था
दरवाजे को तोड़ा गया तो तीनों बेहोश पाये गये. बाथरूम का गैस का गीजर चालू था. तीनों को तुंरत ही अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दंपति को मृत घोषित कर दिया. मासूम की हालत गंभीर होने से उसे भीलवाड़ा रेफर किया गया. सूचना पर थाना प्रभारी राजकुमार नायक पुलिस दल के साथ चिकित्सालय में पहुंचे. दंपति के शवों को मोरचरी में रखवाया गया है.

गीजर की गैस बनी मौत का कारण?
थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि प्रथम दृष्टया बाथरूम में गीजर से निकली गैस के कारण दंपति का दम घुट गया, जिससे मौत हो गई. हालांकि पोस्टमार्टम कराने से ही वास्तविक जानकारी सामने आयेगी. मृतका कविता के पीहर पक्ष को भी बुलवाया गया है.

यह भी पढ़ें: इस मशहूर मॉल के वॉशरूम में चुपके से युवती का अश्लील वीडियो बना रहा था शख्स, खुलासा हुआ तो मचा बवाल

    follow google newsfollow whatsapp