पीएम मोदी के दौसा विजिट का बदला कार्यक्रम, अब इस दिन करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का उद्घाटन

Akshay Sharma

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Feb 2 2023 4:59 AM)

Rajasthan News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौसा विजिट अब 4 फरवरी की बजाय 12 फरवरी को होगा. केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. इस दिन पीएम मोदी दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के सोहना-दौसा स्ट्रेच का उद्घाटन करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी 28 जनवरी को देवनारायण के 1111वें जन्मोत्सव के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौसा विजिट अब 4 फरवरी की बजाय 12 फरवरी को होगा. केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. इस दिन पीएम मोदी दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के सोहना-दौसा स्ट्रेच का उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढ़ें...
स्क्रीन ग्रैब: नितिन गडकरी के ट्वीटर से.

इससे पहले पीएम मोदी 28 जनवरी को देवनारायण के 1111वें जन्मोत्सव के पर्व पर भीलवाड़ा के मालासेरी डूंगरी पहुंचे और देवनारायण भगवान के दर्शन कर जनसभा को संबोधित किया. भीलवाड़ा के दौरे को राजनैतिक दृष्टि से देखा जा रहा था और माना जा रहा था कि गुर्जर बाहुल्य इलाकों में पैठ बनाने और देवनारायण कॉरिडोर की घोषणा कर पीएम मोदी इस वोट बैंक में सेंध लगाने की तैयारी में हैं. हालांकि इस दौरे में पीएम मोदी ने कोई बड़ी घोषणा नहीं की, जिसकी उम्मीद जताई जा रही थी.

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी दौसा जिले के नांगल प्यारी वास में स्थित मीणा हाईकोर्ट में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा कई दिनों से यह कोशिश कर रहे थे कि पीएम मोदी का प्रोग्राम मीणा हाईकोर्ट में जल्द से जल्द रखा जाए. बताया जा रहा है कि इसके लिए वे लगातार दिल्ली में संपर्क में थे.

पिछले विधानसभा चुनावों में पूर्वी राजस्थान से बीजेपी का सूपड़ा साफ हो गया था. हालांकि विधानसभा चुनाव के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीणा हाईकोर्ट पहुंचे थे और जनसभा को संबोधित किया था, लेकिन उस वक्त दौसा में बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिल पाई थी.

यह भी पढ़ें: गहलोत समर्थक विधायकों ने मर्जी से नहीं दिए थे इस्तीफे! सामने आए 81 नाम, जानें क्या है मामला

    follow google newsfollow whatsapp