सीएम गहलोत दे रहे थे भाषण और लोग उठकर चल दिए! सोशल मीडिया में वीडियो हो रहा वायरल, जानें पूरा मामला

बृजेश उपाध्याय

07 Nov 2022 (अपडेटेड: Aug 14 2023 12:05 PM)

Baran News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सीएम गहलोत मंच पर भाषण दे रहे हैं और लोग उठकर जा रहे हैं. दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2 दिन पहले बारां पहुंचे थे, जहां उन्हें एक सभा को संबोधित करना था. सीएम की सभा के लिए सारी तैयारियां पूरी थीं. […]

Rajasthantak
follow google news

Baran News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सीएम गहलोत मंच पर भाषण दे रहे हैं और लोग उठकर जा रहे हैं. दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2 दिन पहले बारां पहुंचे थे, जहां उन्हें एक सभा को संबोधित करना था. सीएम की सभा के लिए सारी तैयारियां पूरी थीं. मंच सजा था, माहौल भी खूब बना था और भीड़ भी जुटी थी, या कहें कि जुटाई गई थी, लेकिन जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भाषण दे रहे थे उसी दौरान रैली में मौजूद लोग उठकर जाने लगे.

यह भी पढ़ें...

ये वीडियो वैसे तो दो दिन पुराना है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि मंच से सीएम अशोक गहलोत पब्लिक को संबोधित कर रहे हैं और उसी दौरान पीछे मौजूद लोग उठकर चले जा रहे हैं.

अब गहलोत की खाली कुर्सीयों वाली इस सभा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. लोग कह रहे हैं कि यही होता है जब भाड़े की भीड़ बुलाई जाती है. बहरहाल सूत्रों की मानें तो अब सीएम ऑफिस ने इस मामले के जांच के आदेश दिए हैं. पता लगाया जा रहा है कि आखिर ऐसा हुआ क्यों?

 

यहां देखें वो वो वायरल वीडियो

 

    follow google newsfollow whatsapp