गर्लफ्रेंड ने नंबर ब्लॉक किया तो टावर पर चढ़ा प्रेमी, पुलिस ने उतारने के लिए अपनाई गजब तरकीब, जानें

Pramod Tiwari

03 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 3 2022 4:47 AM)

Bhilwara News: प्रेम संबंध वाली लड़की ने प्रेमी युवक का कॉल ब्लॉक क्या किया कि टूटा दिल लेकर युवक मोबाइल टावर पर चढ़ कर बैठ गया. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से वीडियो कॉल द्वारा प्रेमी की प्रेमिका से बात कराई. तब जाकर प्रेमी को नीचे उतारने में पुलिस सफल हुई. पुलिस ने बाद में शांतिभंग […]

फोटो: राजस्थान तक

फोटो: राजस्थान तक

follow google news

Bhilwara News: प्रेम संबंध वाली लड़की ने प्रेमी युवक का कॉल ब्लॉक क्या किया कि टूटा दिल लेकर युवक मोबाइल टावर पर चढ़ कर बैठ गया. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से वीडियो कॉल द्वारा प्रेमी की प्रेमिका से बात कराई. तब जाकर प्रेमी को नीचे उतारने में पुलिस सफल हुई. पुलिस ने बाद में शांतिभंग के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

मामला भीलवाड़ा जिले के बदनोर कस्बे का है. प्रेमी युवक का मोबाइल पर चढ़ने का यह ड्रामा लगभग डेढ़ घंटे तक चलता रहा. युवती के पिता ने प्रेमी युवक पर अपनी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है. जैसे-तैसे पुलिस ने उसे समझा कर मोबाइल टावर से नीचे उतारा और बाद में गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार बदनोर कस्बे के रहने वाले प्रकाश प्रजापत का एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था. बाद में किसी बात से नाराज होकर युवती ने उस युवक का कॉल ब्लॉक कर बात करना बंद कर दिया. इसी बात से खफा होकर युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया और युवती को सामने लाने की बात कहने लगा. थक हार कर पुलिस ने वीडियो कॉल पर दोनों की बात कराई. इसी के बाद युवक नीचे तो उतर गया. मगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

युवक के मोबाइल टावर पर चढ़ने से मौके पर भीड़ लग गई. सूचना मिलते ही तहसीलदार रामजी लाल जाटव, विकास अधिकारी बिहारी लाल शर्मा, सरपंच नरेंद्र सिंह राठौड़ और पुलिस के सहायक सब इंस्पेक्टर रामलाल मौके पर पहुंचे और युवक को समझा कर युवती से बात करा कर जैसे-तैसे उसे नीचे उतारा.

    follow google newsfollow whatsapp