गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना से प्रशासन में मंचा हड़कंप, बाद में निकला झूठ, 3 गिरफ्तार

Umesh Mishra

• 02:20 AM • 21 Feb 2023

Dholpur: नई दिल्ली से चेन्नई की ओर जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस में बम की सूचना मिलने पर राजस्थान के धौलपुर जिले के रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मचा गया. ट्रेन को धौलपुर रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया. बम मिलने की सूचना मिलते ही एडीएम सुदर्शन सिंह तोमर, सीओ सिटी सुरेश सांखला के निर्देश पर स्थानीय […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur: नई दिल्ली से चेन्नई की ओर जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस में बम की सूचना मिलने पर राजस्थान के धौलपुर जिले के रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मचा गया. ट्रेन को धौलपुर रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया. बम मिलने की सूचना मिलते ही एडीएम सुदर्शन सिंह तोमर, सीओ सिटी सुरेश सांखला के निर्देश पर स्थानीय पुलिस, रेलवे पुलिस बल और जीआरपी पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंची.

यह भी पढ़ें...

चेन्नई की ओर जाने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस में बम की सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन और रेलवे प्रशासन ने तत्काल एमपी के मुरैना से डॉग स्क्वायड एवं बम निरोधक दस्ता को बुला कर ट्रेन के प्रत्येक बोगी की सघन तलाशी ली गई. ट्रेन में बम की सूचना झूठी सूचना देने वाले एक आरोपी युवक और उसके तीन अन्य साथियों को ट्रेन की बोगी में से ही हिरासत में लिया है. करीब साढ़े तीन घंटे की तलाशी के बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया. ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक रेलवे पुलिस को ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने रेलवे पुलिस को सूचना दी कि गरीब रथ एक्सप्रेस के कोच जी-2 में बम रखा हुआ है. जिस सूचना पर रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया और रेलवे ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और प्रशासन को दी. सूचना मिलते ही एडीएम सुदर्शन सिंह तोमर, सीओ सिटी सुरेश सांखला के निर्देश पर स्थानीय पुलिस, रेलवे पुलिस बल और जीआरपी पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंची.

ट्रेन को स्टेशन पर रुकवाया गया और एमपी के मुरैना से डॉग स्क्वाड एवं बम निरोधक दस्ता को बुला कर ट्रेन के प्रत्येक बोगी की सघन तलाशी ली गई. ट्रेन में बम की सूचना झूठी सूचना देने वाले एक आरोपी युवक और उसके तीन अन्य साथियों को ट्रेन की बोगी में से ही हिरासत में लिया है. करीब साढ़े तीन घंटे की सघन तलाशी के बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया.

स्विफ्ट डिजायर ने बोलेरो को मारी टक्कर, करीब 6 लोग घायल, बगल में रखी मिली शराब की बोतल और गिलास

    follow google newsfollow whatsapp