जयपुर: ‘आम आदमी पार्टी’ ने दफ्तर का नहीं चुकाया बिजली बिल, कर्मचारियों ने काटा कनेक्शन

राजस्थान तक

29 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 29 2022 2:22 AM)

Rajasthan News: गुजरात चुनाव के बाद राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही ‘आम आदमी पार्टी’ के जयपुर दफ्तर की बिजली काटने का मामला सामने आया है. जयपुर विद्युत निगम के तरफ से ‘AAP’ दफ्तर का बिल ना चुकाने से बिजली काट दी गई है. बिजली कर्मचारियों ने यहां खंबे पर चढ़कर […]

फोटो वायरल वीडियो से

फोटो वायरल वीडियो से

follow google news

Rajasthan News: गुजरात चुनाव के बाद राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही ‘आम आदमी पार्टी’ के जयपुर दफ्तर की बिजली काटने का मामला सामने आया है. जयपुर विद्युत निगम के तरफ से ‘AAP’ दफ्तर का बिल ना चुकाने से बिजली काट दी गई है. बिजली कर्मचारियों ने यहां खंबे पर चढ़कर कनेक्शन काट दिया है. साथ ही अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

 ‘AAP’ का यह दफ्तर जयपुर के बाइस गोदाम के पास है. इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी ने बकाया बिल जमा कराया, जिसके बाद वापस कनेक्शन जोड़ दिया गया है. विद्युत निगम के अधिकारियों का कहना है कि बिजली का बिल जमा नहीं होने पर पहले मौखिक नोटिस दिया गया था लेकिन बिल जमा नहीं कराने पर कनेक्शन काटा गया है. जानकारी के अनुसार ‘AAP’ दफ्तर का 2 माह का करीब 50 हजार रुपए से ज्यादा का बिल बकाया था. लेकिन अब बिल जमा करा दिया है.

आपको बता दें पंजाब जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने अपना पूरा जोर गुजरात चुनाव में लगा रखा है. AAP ने दिल्ली-पंजाब की तरह गुजरात में सरकार बनाने के लिए फ्री बिजली देने का वादा किया है. AAP का दावा है कि गुजरात में बीजेपी को कड़ी टक्कर दे रही है. जबकि कांग्रेस-बीजेपी का कहना है कि AAP कहीं भी नजर नहीं आ रही. असल में टक्कर कांग्रेस-बीजेपी के बीच है. गुजरात में AAP तीसरे नंबर का दल है. वहीं सीएम गहलोत ने भी दावा किया है कि गुजरात चुनाव में AAP पूरी पिक्चर से गायब है.

वहीं AAP का कहना है कि वह गुजरात चुनाव के बाद वह राजस्थान पर फोकस करेगी. AAP के अनुसार वह राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव सभी सीटों पर लड़ेगी. पार्टी अन्य राज्यों की तरह राजस्थान में भी बिजली, पानी फ्री देने की बात कह चुकी है. ऐसे में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में AAP बीजेपी-कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकती है.

    follow google newsfollow whatsapp