झालावाड़: राहुल गांधी की यात्रा से पहले सड़कों और चौराहों को चमका रही सरकार

राजस्थान तक

• 02:47 AM • 01 Dec 2022

Rajasthan News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में इसी सप्ताह प्रवेश करेगी. यह यात्रा मध्यप्रदेश से होते हुए झालावाड़ जिले में 5 दिसम्बर को प्रवेश करेगी. यात्रा को लेकर राजस्थान सरकार से लेकर जिला प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गया है. राहुल गांधी की यात्रा के कारण सड़कों और चौराहों को चमकाने […]

फोटो: राजस्थान तक

फोटो: राजस्थान तक

follow google news

Rajasthan News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में इसी सप्ताह प्रवेश करेगी. यह यात्रा मध्यप्रदेश से होते हुए झालावाड़ जिले में 5 दिसम्बर को प्रवेश करेगी. यात्रा को लेकर राजस्थान सरकार से लेकर जिला प्रशासन भी एक्शन मोड में आ गया है. राहुल गांधी की यात्रा के कारण सड़कों और चौराहों को चमकाने का काम चल रहा है. सड़कों की साफ-सफाई के लिए नगर परिषद झालावाड़ द्वारा शहरी नरेगा मजदूरों को लगाया गया है.

यह भी पढ़ें...

वैसे अभी तक शहरी नरेगा मजदूरों को कोई काम नहीं मिला था. नगर परिषद स्वच्छता के मामले मे काफी पिछड़ी हुई है. सड़कों और चौराहों पर काफी समय बाद बडे पैमाने पर सफाई हो रही है. सफाई के कारण सड़कें चमकने लगी है. जिस सड़क से राहुल गांधी की यात्रा गुजरेगी वहां कि सड़कों को ठीक किया जा रहा है. जहां पर नई सीसी रोड की जरूरत महसूस हो रही है वहां तेजी से सड़क का निर्माण भी किया जा रहा है. कुल मिलाकर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को फायदा हो या न हो लेकिन इन नरेगा मजदूरों के लिए ये यात्रा एक तरीके से वरदान बन गयी है और साथ-साथ शहर की साफ-सफाई भी हो रही है.

कांगेस के लिए राहुल गांधी की यह यात्रा झालावाड़ जिले के लिए कितना फायदा पहुंचाएगी ये आने वाला समय पर ही पता चलेगा. झालावाड़ शहर के सड़कों पर मजदूरों के काम को देखने आए नगर परिषद के सहायक अभियंता ने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को देखते हुए शहर में सफाई अभियान चलाया हुआ है. जो लगातार चलेगा. यात्रा के बाद भी नरेगा मजदूर इसी तरह काम करेंगे.

कंटेंट: फिरोज अहमद खान

    follow google newsfollow whatsapp