पाली रेल हादसाः घायलों को दिया जाएगा मुआवजा, रेल मंत्री वैष्णव ने ट्वीट कर दी जानकारी

राजस्थान तक

02 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 3 2023 6:28 AM)

Train Accident in Pali: बांद्रा-जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस के हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही इस पूरे मामले पर रेल मंत्रालय भी नजर बनाए हुए है. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मुआवजे की घोषणा की और चिकित्सा सहायता सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं. रेल मंत्री ने ट्वीट […]

Rajasthantak
follow google news

Train Accident in Pali: बांद्रा-जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस के हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. साथ ही इस पूरे मामले पर रेल मंत्रालय भी नजर बनाए हुए है. रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मुआवजे की घोषणा की और चिकित्सा सहायता सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

रेल मंत्री ने ट्वीट करते हुए बताया कि इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे पर लगातार नजर रखी जा रही है. सभी आपातकालीन सहायता और समय पर चिकित्सा सहायता सुनिश्चित की गई. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायलों को 1 लाख और मामूली रूप से घायल व्यक्तियों के लिए 25 हजार रूपए मुआवजा दिया जाएगा. 

गौरतलब कि बांद्रा (मुंबई) से जोधपुर आने वाली ट्रेन नंबर 12480 रात करीब पौने 3 बजे मारवाड़ जंक्शन से गुजरने के बाद पाली पहुंचने वाली थी. इसी बीच 3:27 मिनट पर राजकियावास में 8 डिब्बे पटरी से उतर गए. उस वक्त अधिकांश यात्री गहरी नींद में थे. ट्रेन हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि ट्रेन के एस-3 और एस-5 स्लीपर कोच जमीन पर पलट गए. सूचना पर राहत दल पहुंचा और बचाव कार्य शुरू हुआ.

यह भी पढ़ेंः पाली जिले में रेल हादसाः यात्रियों ने बताई आपबीती, ट्रेन में आई जोरदार आवाज, 80 फीट दूर जा गिरे डिब्बे

    follow google newsfollow whatsapp