RPSC Paper Leak: दो दिन पहले भी गोगुन्दा टोल से गुजरी थी यह बस, बाकी पेपर लीक होने की भी आशंका!

राजस्थान तक

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 27 2022 8:43 AM)

RPSC Paper Leak: राजस्थान वरिष्ठ शिक्षक भर्ती का पेपर शनिवार 24 दिसंबर को लीक हो गया था. पेपर लीक मामले में रोज कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं. अभी एक मामला सामने आया है कि सभी आरोपियों को जिस बस सहित पकड़ा गया. वहीं बस 20 दिसम्बर को उदयपुर जिले के गोगुन्दा टोल […]

Rajasthantak
follow google news

RPSC Paper Leak: राजस्थान वरिष्ठ शिक्षक भर्ती का पेपर शनिवार 24 दिसंबर को लीक हो गया था. पेपर लीक मामले में रोज कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं. अभी एक मामला सामने आया है कि सभी आरोपियों को जिस बस सहित पकड़ा गया. वहीं बस 20 दिसम्बर को उदयपुर जिले के गोगुन्दा टोल पर देखी गई थी. यह बस टोल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके वीडियो अब सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें...

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी विकास शर्मा ने कहा कि 20 व 22 तारीख को भी बस टोल से गुजरती नजर आई है. इस मामले को लेकर भी जांच की जा रही है कि बस क्या उसी काम के लिए आई थी या फिर किसी अन्य काम के लिए उदयपुर पहुंची थी. ऐसे में गिरफ्तार किए गए सभी लोगों से पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़ें: RPSC Paper Leak: दूसरे विषयों के भी पेपर हुए लीक! पुलिस को आशंका, हो रही छानबीन

इस मामले में लगातार जांच की जा रही है. अब तक इस मामले में 46 अभ्यर्थियों के साथ 9 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें 4 सरकारी कर्मचारी के साथ दो एमबीबीएस करने वाले लोग भी हैं. सभी लोग जालौर जिले के आसपास के रहने वाले हैं. यहां इन सभी लोगों का एग्जाम का सेंटर आया था. सभी लोग अलग-अलग माध्यम से उदयपुर में एक साथ इकट्ठे हुए, जिसके बाद बकरिया थाने के पास पुलिस द्वारा बस को पकड़ने पर पेपर सॉल्व कराते हुए नजर आए.

कंटेंट: महेंद्र बनसरोटा

RPSC Paper Leak: उदयपुर, जोधपुर और झुंझुनू से पकड़े गए 8 डमी कैंडिडेट, सभी पर होगी यह कार्रवाई

    follow google newsfollow whatsapp