शादी में नहीं बुलाने पर महिला से की मारपीट, घायल हालत में शिकायत देने पहुंची पीड़िता

Umesh Mishra

27 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 27 2022 12:55 PM)

Rajasthan News: धौलपुर जिले में मारपीट के मामले में पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची घायल महिला थाने के गेट पर सड़क पर बेहोश होकर गिर गई. लेकिन पुलिस थाने पर मौजूद किसी ने भी महिला को उठाने तक की जहमत नहीं उठाई और ना ही पुलिस को जानकारी दी. तभी पुलिस थाने पर पहुंचे […]

फोटो: उमेश मिश्रा

फोटो: उमेश मिश्रा

follow google news

Rajasthan News: धौलपुर जिले में मारपीट के मामले में पुलिस थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची घायल महिला थाने के गेट पर सड़क पर बेहोश होकर गिर गई. लेकिन पुलिस थाने पर मौजूद किसी ने भी महिला को उठाने तक की जहमत नहीं उठाई और ना ही पुलिस को जानकारी दी. तभी पुलिस थाने पर पहुंचे एक होमगार्ड ने पुलिसकर्मियों को फोन कर सूचना दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस थाने के गेट पर महिला के गिरने की जानकारी होने पर पुलिस थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए और थाने पर मौजूद एएसआई पुरुषोत्तम शर्मा ने अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से पीड़ित महिला को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

पीड़ित महिला के हाथ में लगी तहरीर को देख एएसआई पुरुषोत्तम शर्मा ने महिला से जानकारी ली तो पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके परिवार के लोगों ने पीड़ित महिला और उसकी बेटी के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की.

मारपीट में पीड़ित महिला और उसकी बेटी घायल हो गई. इसी घटना को लेकर महिला आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी. घायल महिला का अस्पताल में उपचार चल रहा हैं.

मामला बाड़ी थाना इलाके के गुमट मौहल्ले का हैं, जहां 41 वर्षीय मीना मीना पत्नी ओमप्रकाश ने पुलिस थाने पर दर्ज कराई कि शनिवार को वह अपने घर पर बैठी हुई थी. तभी उसके परिवार के लोग महेश पुत्र बाबू, लक्ष्मी पत्नी महेश, शंकर पुत्र बाबू और नहनी पत्नी शंकर एक राय होकर घर पर आ गए और झगड़ा करने लगे.

जब पीड़ित महिला ने इसका विरोध किया तो सभी आरोपियों ने लाठी-डंडों और पत्थरों से से मारपीट कर दी और महिला को जमीन पर गिरा कर आरोपियों ने बेअदब किया. पीड़ित महिला की चीख पुकार सुन कर उसकी बेटी उसे बचाने पहुंची तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी. मां-बेटी की आवाज सुन कर पड़ोसियों ने मौके पर पहुंच कर दोनों को बचाया. मारपीट का मामला शादी सम्बन्ध में एक पक्ष द्वारा दूसरे को नहीं बुलाने को लेकर हुआ हैं.

    follow google newsfollow whatsapp