पेपर लीक मामले में हजारों बेरोजगार सड़कों पर उतरे, सरकार को दे डाली चेतावनी!

Dinesh Bohra

02 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 2 2023 4:43 PM)

Paper leak update: राजस्थान में पेपर लीक मामले में सरकार के खिलाफ अब कांग्रेस के नेता ही हजारों बेरोजगारों के साथ सड़कों पर उतरने लगे हैं. पेपर लीक मामले की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं. इसको लेकर आज बाड़मेर जिला मुख्यालय पर बेरोजगारों की ओर से रैली का आयोजन किया गया. जिसमें […]

Rajasthantak
follow google news

Paper leak update: राजस्थान में पेपर लीक मामले में सरकार के खिलाफ अब कांग्रेस के नेता ही हजारों बेरोजगारों के साथ सड़कों पर उतरने लगे हैं. पेपर लीक मामले की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं. इसको लेकर आज बाड़मेर जिला मुख्यालय पर बेरोजगारों की ओर से रैली का आयोजन किया गया. जिसमें हजारों बेरोजगारों ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. बेरोजगारों की मांग है कि पेपर लीक मामले में जांच सीबीआई से करवाई जाए. साथ ही पेपर लीक के आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जाए. गुस्साए छात्रों ने सरकार को 2023 के चुनावों में देख लेने की चेतावनी दे डाली.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष से जब राजस्थान तक ने पूछा कि आपकी सरकार के खिलाफ ही आप सड़कों पर है? तो उनका साफ तौर पर कहना था कि सरकार ने पेपर लीक मामले में जो कार्रवाई की है, उससे हम संतुष्ट नहीं है. हमारे भाई-बहनों और हजारों बेरोजगारों के साथ विश्वासघात हो रहा है. इसलिए सरकार इस मामले में सीबीआई जांच करवाए.

बेरोजगार युवाओं का कहना था कि पेपर लीक मामले में सरकार असली गुनहगार को नहीं पकड़ रही है. महज खानापूर्ति के लिए कुछ कार्रवाई कर रही है. इसी बात से युवा बेरोजगार खफा है. बेरोजगारों की मांग है कि इस मामले में सीबीआई जांच हो और जो नेता और अफसर दोषी है उन्हें आजीवन कारावास हो. प्रकरण में लिप्त आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जाए. सरकार अगर नहीं मानी तो आंदोलन और तेज किया जाएगा और युवा वर्ग के लोग इसका जवाब 2023 के चुनाव में देंगे.

यह भी पढ़ें: राजस्थानः गहलोत गुट के विधायकों के इस्तीफे पर 10 दिन के भीतर लेना होगा फैसला, हाईकोर्ट ने दिए निर्देश

    follow google newsfollow whatsapp