तेंदुए ने हमला किया तो अपने साथी को बचाने के लिए कुत्ते ने लगा दी जान की बाजी, वीडियो हुआ वायरल

Bharat Bhushan

17 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 17 2023 12:18 PM)

Rajasthan News: पाली जिले से एक बहुत ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां तेंदुए ने एक कुत्ते पर हमला बोल दिया. अपने साथी को मुसीबत में देख दूसरे कुत्ते ने भी तेंदुए पर धावा बोल दिया. दोनों कुत्तों को हमला करते देख तेंदुआ वहां से भाग निकला. इस घटना का एक सीसीटीवी […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: पाली जिले से एक बहुत ही हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां तेंदुए ने एक कुत्ते पर हमला बोल दिया. अपने साथी को मुसीबत में देख दूसरे कुत्ते ने भी तेंदुए पर धावा बोल दिया. दोनों कुत्तों को हमला करते देख तेंदुआ वहां से भाग निकला. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो जमकर वायरल हो रहा है. लोग कुत्ते की बहादुरी की लगातार तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि पाली जिले के अंतिम बॉर्डर पर सरधना इंडस्ट्रीज एरिया है जहां पर बनी फैक्ट्रियों में लगे सीसीटीवी कैमरे में 14 मार्च को एक घटना रिकॉर्ड हो गई. रात को लगभग 11 बजे एक फैक्ट्री में तेंदुवा आता है. उससे पूर्व दो कुत्ते वहां बैठे नजर आ रहे हैं. उनको अनहोनी का आभास होता है तो दोनों तुरंत इधर-उधर भागने लगे.

मौका देखकर तुरंत तेंदुए ने पीछे से एक कुत्ते को पकड़ लिया. ऐसा होते देख उसके साथी कुत्ते से रहा न गया और वह पलट कर तेंदुए पर भौंकने लगा. इसके बाद उसने तेंदुए पर आक्रमण कर दिया. दोनों कुत्तों को हमला करते देख तेंदुआ घबरा गया और उन्हें सुरक्षित छोड़ अपनी जान बचाकर भाग गया. वीडियो देखने के बाद लोग कुत्ते की बहादुरी और अपने साथी के साथ खड़े रहने के साहस की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से इस साल भीलवाड़ा में हुई पहली मौत, 14 पॉजिटिव मामले आए तो मच गया हड़कंप

    follow google newsfollow whatsapp