मंदिर घूमाने के बहाने राहुल की यात्रा में बसों में लाई गई महिलाएं, रात को सड़कों पर छोड़ गायब हुए नेता!

राजस्थान तक

13 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 13 2022 5:30 AM)

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने आई बांरा जिले की महिलाएं सवाई माधोपुर जिले के जीनापुर में यात्रा समाप्त होने के बाद सड़क पर नजर आई. महिलाओं को आरोप है कि बांरा जिले से कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें इंदरगढ़ माताजी के दर्शन कराने व भारत जोड़ो […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने आई बांरा जिले की महिलाएं सवाई माधोपुर जिले के जीनापुर में यात्रा समाप्त होने के बाद सड़क पर नजर आई. महिलाओं को आरोप है कि बांरा जिले से कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें इंदरगढ़ माताजी के दर्शन कराने व भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए लाए थे. लेकिन भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद उन्हें वापस ले जाने के लिए उनके द्वारा कोई इंतजाम नहीं किए गए.

यह भी पढ़ें...

महिलाओं का आरोप है कि जो कांग्रेस के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उन्हें भारत जोड़ो यात्रा में लाए थे. वे यात्रा में शामिल करने के बाद गायब हो गए. ऐसे में मजबूरन सैकड़ों की तादाद में महिलाएं सड़क पर खड़ी हुई है. लेकिन उनके वापस जाने के कोई इंतजाम नहीं है. महिलाओं का कहना है कि बारां से करीब 20 बसें भरकर महिलाएं लाई गई थी. लेकिन उन्हें वापस ले जाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कोई इंतजाम नहीं किए गए. ऐसे में महिलाओं द्वारा सवाई माधोपुर के जीनापुर में सड़क पर खड़े होकर राहुल गांधी को अपशब्द भी कहे गए.

यह भी पढ़ें: करौली: 350 बहनों के भाई हैं अनिल, गरीब और मजबूर लड़कियों की कराते हैं शादी

अब सोशल मीडिया पर इन महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में महिलाएं साफ कहती नजर आ रही है कि उन्हें बहका कर यहां यात्रा में लाया गया. सुबह से किसी ने कुछ खाने को दिया. महिलाओं ने बताया कि वह रात तक भूखी है. और उन्हें घर जाने के लिए कोई मदद नहीं कर रहा. जो कांग्रेसी कार्यकर्ता उन्हें यहां लेकर आया वह खुद गायब नजर आया. ऐसे में राहुल की यात्रा में इस बदइंतजामी को लेकर केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर हमला बोला है.उन्होंने ट्वीट पर लिखा- ‘ऐसा वही कर सकता है जिसके लिए आम-गरीब जनता खुद का और अपनी सरकार का अस्तित्व बचाने का जरिया मात्र हो’.

यह भी पढ़ें: जयराम रमेश ने राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर दिया ये बड़ा इशारा, जानें

    follow google newsfollow whatsapp