मार्ट में घुसीं 4 महिलाएं और 70 हजार का सामान चुरा ले गईं, CCTV देख मैनेजर ने पकड़ लिया सिर

चंद्रशेखर शर्मा

11 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 11 2023 7:57 AM)

शहर में एक मार्ट के मैनेजर ने सामान का मिलान किया तो 70 हजार का सामान गायब मिला. ऐसे में परेशान मार्ट मैनेजर और उसकी टीम ने सीसीटीवी खंगालना शुरू किया. सीसीटीवी में जो नजारा दिखा उसे देखकर मार्ट मैनेजर ने सिर पीट लिया. दरअसल घटना के पता चलने से 19 दिन पहले स्टोर में […]

Rajasthantak
follow google news

शहर में एक मार्ट के मैनेजर ने सामान का मिलान किया तो 70 हजार का सामान गायब मिला. ऐसे में परेशान मार्ट मैनेजर और उसकी टीम ने सीसीटीवी खंगालना शुरू किया. सीसीटीवी में जो नजारा दिखा उसे देखकर मार्ट मैनेजर ने सिर पीट लिया. दरअसल घटना के पता चलने से 19 दिन पहले स्टोर में 4 महिलाएं एक बच्ची के साथ आईं थी. उन्होंने कभी आपस में एक दूसरे की आड़ में तो कभी बच्ची को कवर करके सामान कपड़ों में शातिराना अंदाज में छुपा लिया.

यह भी पढ़ें...

ये सब महिलाओं ने पलक झपकते ही किया. इसके बाद वे बड़े आराम से करीब 70 हजार रुपए का सामान स्टोर से लेकर फरार हो गईं. स्टोर मैनेजर ने इस मामले की शिकायत थाने में की है.

अजमेर में गांधी नगर स्तिथ स्मार्ट एक मार्ट में 4 महिलाएं कपड़ों में लगभग 70 हजार का सामान चोरी कर फरार हो गईं. मैनेजर के द्वारा मामले की शिकायत अलवर गेट थाने में दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि थाने पर गांधी नगर मदार स्थित स्मार्ट प्वाइंट के स्टोर मैनेजर ने एक शिकायत दी है कि 9 मार्च को उनके द्वारा अपने स्टाफ के साथ मार्च के स्टॉक का मिलान किया तो काउंटिंग में दिक्कत मिली. जिसके बाद सीसीटीवी चेक किए तो उसमें चार महिलाएं और एक बच्ची सामान अपने कपड़ों में डालकर चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: वीरांगनाओं के पक्ष में आए पायलट! सरकार से कहा- मांगों को संवेदनशीलता से बैठकर सुनना चाहिए

    follow google newsfollow whatsapp