मम्मी-पापा बाहर गए तो पड़ोसी ने घर में घुसकर मासूम के साथ कर डाली ये अश्लील हरकत

Himanshu Sharma

20 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 20 2024 6:49 PM)

भिवाड़ी के खुशखेड़ा में एक 13 वर्षीय नाबालिग से एक 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है.

Rajasthantak
follow google news

भिवाड़ी के खुशखेड़ा में एक 13 वर्षीय नाबालिग से एक 25 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म (Rape) कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजनों ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. परिजनों का आरोप है कि खुशखेड़ा थाने में मामला दर्ज करवाने के लिए पहुंचे तो पुलिस ने मामला दर्ज करने की जगह आरोपी और पीड़ित के बीच राजीनामा कराने का दबाव डाला. ऐसे में परेशान पीड़ित और उसके परिजन भिवाड़ी एसपी के पास पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी दी. एसपी के आदेश पर भिवाड़ी के महिला थाना पुलिस (Police) ने मामले में एफआईआर दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की है. 

यह भी पढ़ें...

रिपोर्ट के मुताबिक घटना 8 मार्च की है. जब पीड़िता के पिता मजदूरी करने गए थे और मां दूध लेने घर से बाहर गई थी. तभी उसके पड़ोस में रहने वाला 25 वर्षीय युवक मौका देखकर उनके घर में घुस गया और कमरा बंद करके नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया. 

 

 

पीड़िता के परिजनों को आरोपी ने दी ये धमकी

पीड़िता की मां जब वापस घर आई तो नाबालिग ने उन्हें घटना की जानकारी दी. परिजनों ने जब इस संबंध में आरोपी व उसके परिजनों से बातचीत की तो आरोपी ने हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. साथ ही मामले में एफआईआर दर्ज नहीं करने के लिए कहा. उसने कहा कि अगर इस मामले में एफआईआर दर्ज होगी तो वो पीड़िता को जान से मार देगा.

इसके बाद 13 मार्च को पीड़िता और उसके परिजन खुशखेड़ा थाने में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए पहुचे. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और राजीनामा का दबाव बनाया. ऐसे में परेशान पीड़ित परिवार भिवाड़ी एसपी से मिलने के लिए पहुचा. परिवार ने घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी. साथ ही मामले में न्याय की गुहार लगाई. 

 

    follow google newsfollow whatsapp