भावना से मिलने के लिए पति ने किया मना तो आरोपी ने परिवार के सामने ही महिला के साथ की ये हरकत

चेतन गुर्जर

• 05:48 AM • 25 May 2023

Kota Crime News: कोटा के तलवंडी इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक व्यक्ति ने महिला रिश्तेदार पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी. मृतका के पति विकलांग है, साथ ही 20 साल का बेटा और 18 साल की बेटी भी है. जब हत्यारे ने इस पूरी घटना […]

Rajasthantak
follow google news

Kota Crime News: कोटा के तलवंडी इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक व्यक्ति ने महिला रिश्तेदार पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी. मृतका के पति विकलांग है, साथ ही 20 साल का बेटा और 18 साल की बेटी भी है. जब हत्यारे ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया तब पति और दोनों बच्चे घर पर ही मौजूद थे. इसी दौरान उसके परिचित ने घर में घुसकर एक के बाद एक वार किए. हैरानी की बात यह है कि वारदात के बाद आरोपी मृतका के शव के पास ही बैठा रहा.

यह भी पढ़ें...

यह सनसनीखेज वारदात तलवंडी की है. भावना के परिवार वालों ने भी नरेंद्र को घर आने जाने को लेकर मना किया था. इलाके में रहने वाली 52 वर्षीय भावना गौतम मंगलवार रात 11:30 बजे घर पर थी. तभी उसके पति का मौसेरा भाई नरेंद्र तलवार लेकर घर में घुस गया. फिर मौका देखकर भावना पर वार कर दिया. इस दौरान महिला ने खुद को बचाने के लिए काफी संघर्ष किया, जिसमें आरोपी के भी चोट लगी है. 

वारदात के समय मां की आवाज सुनकर बेटा, बेटी और पति भी पहुंच गए. उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया. उसके बाद नरेंद्र को पुलिस को सौंप दिया गया. पति राकेश गौतम के दिव्यांग होने के चलते भावना ही मेडिकल स्टोर चलाती थी. मेडिकल स्टोर घर से करीब 700 मीटर दूर जवाहर नगर मेन रोड़ पर स्थित है.

अक्सर भावना से मिलने आता था नरेंद्र
वहीं, एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. मृतक भावना के परिजन ना पुलिस को कुछ खुलकर बता रहे हैं और किसी अन्य को. बताया जा रहा है कि रिश्तेदारी का मामला होने के चलते वह भी कुछ भी जानकारी देने से बच रहे हैं. जानकारी के मुताबिक नरेंद्र मृतक भावना के घर आता था और भावना के बच्चे और पति को वह ठीक नहीं लगता था. उन्होंने नाराजगी जताई तो भावना ने उसे मना कर दिया. उसके बाद कुछ दिन तक वह घर नहीं आया. फिर भावना को धमकाने लगा और जब भावना नहीं मानी तो तलवार लेकर घर पर पहुंच गया और मौका देखकर हमला कर दिया.

    follow google newsfollow whatsapp