Alwar: शादी के 7 साल बाद पत्नी को बच्चा नहीं हुआ पति ने उठाया गलत स्टेप, फिर Wife ने भी खोल डाला पूरा राज 

Himanshu Sharma

14 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 14 2024 8:42 AM)

Alwar: अलवर में पति द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करके घर से भागने व दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है. पीड़िता अपने पति की शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंची.

Alwar: शादी के 7 साल बाद पत्नी को बच्चा नहीं हुआ पति ने उठाया गलत स्टेप, फिर पत्नी ने भी खोल डाला पूरा राज 
follow google news

Alwar: अलवर में पति द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करके घर से भागने व दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है. पीड़िता अपने पति की शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंची और मामले में एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल करके जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है. महिला ने कहा कि उसके पति ने एक नाबालिक लड़की से शादी की है.

यह भी पढ़ें...

अलवर के एमआईए थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई कि उसके पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया. इतना ही नहीं महिला के पति ने एक नाबालिक लड़की के साथ दूसरी शादी कर ली व अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया. परेशान पीड़िता अपने मायके में चली गई. लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इसलिए परेशान पीड़िता अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची व एसपी के सामने अपनी समस्या रखी. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने मामले में जांच पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. 

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता महिला आंगनवाड़ी में सहायिका के पद पर कार्यरत है. पीड़िता ने बताया कि उसका तीन बार गर्भपात हो चुका है. परिवार के लोग उसके साथ मारपीट करते हैं. उसकी शादी को साढ़े सात साल हो चुके हैं. लेकिन अभी तक उसके कोई संतान नहीं है. इसको लेकर परिवार के लोग उसको ताना देते हैं. इसी बीच उसके पति ने हरियाणा के मेवात की रहने वाली एक नबाजीत लड़की से विवाह कर लिया. इस पर पीड़िता ने मामले की शिकायत मेवात के नूंह थाना पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के पति को पाबंद किया. लेकिन उसके बाद भी आरोपी नाबालिक लड़की के साथ रहता है.

    follow google newsfollow whatsapp