बारां: पत्नी को अस्पताल लाया पति, मौत हुई तो छोड़कर भागा, सामने आई लव मैरिज और मर्डर की ये कहानी

Ram Pratap

18 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 18 2023 4:13 PM)

Baran Crime news: कोटा मेडिकल कॉलेज में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत होते ही पति शव छोड़कर फरार हो गया. पता चला कि वो महिला का इलाज करने के लिए उसे लेकर घूम रहा था. डॉक्टरों को झूठी कहानी बताता रहा. कभी ये कहता कि मंदिर गई थी और बैलेंस […]

Rajasthantak
follow google news

Baran Crime news: कोटा मेडिकल कॉलेज में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत होते ही पति शव छोड़कर फरार हो गया. पता चला कि वो महिला का इलाज करने के लिए उसे लेकर घूम रहा था. डॉक्टरों को झूठी कहानी बताता रहा. कभी ये कहता कि मंदिर गई थी और बैलेंस बिगड़ने से त्रिशूल धंस गया तो कभी कोई और कहानी. जांच में पता चला कि महिला को गोली लगी थी. ऑपरेशन के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

सूचना पर मांगरोल थाने से पुलिसकर्मी कोटा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे. प्रथम दृष्टया जांच में जो मामला सामने आया वो चौंकाने वाला था. पुलिस के मुताबिक पति ने खुद पत्नी को गोली मारी थी और कहानियां बना रहा था.

दरअसल मांगरोल के बमोरी कला के रहने वाले दीपक प्रतापति ने वर्ष 2019 में शीला नागर से लव मैरिज की थी. घर वालों के विरोध करने के बावजूद शीला ने दीपक से कोर्ट में जाकर शादी कर ली. इधर शीला मायके भी नहीं जाती थी. उसके भाई ने बताया कि 4 सालों के बीच में शीला का केवल एक बार फोन आया था वो भी आईकार्ड मांगने के लिए.

यह भी पढ़ें: NIA की रडार पर PFI, जयपुर-कोटा समेत 7 ठिकानों पर की रेड, जानें क्या है पूरा मामला

अनबन के बाद पति ने मारी गोली?
शीला के परिजनों का आरोप है कि 16 फरवरी को दिन में करीब 2 बजे पति-पत्नी में अनबन हो गई. इस दौरान तैश में आकर दीपक ने शीला पर गोली चला दी. गोली लगने के बाद शीला बेसुध हो गई तो दीपक घबरा गया और उसे आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल लेकर गया. जहां से उसे बारां रेफर कर दिया गया. यहां से भी डॉक्टरों ने कोटा रेफर कर दिया.

झूठी कहानियां बताया, फिर ऐसे हुआ खुलासा
आरोपी पति डॉक्टरों से ये कहता रहा कि मंदिर में दर्शन करने के दौरान बैलेंस बिगड़ने से त्रिशूल धंस गया है. जबकि वो जख्म गोली की है और अंदर गोली फंसी है ये बात नहीं बताया. इधर बारां में जांच के दौरान पेट के भीतर गोली दिखी. फिर दीपक ने नई कहानी बताई. बोला- खेत में काम करने के दौरान शिकार आए और गोली चला दी. वही गोली पेट में लग गई. महिला की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे कोटा रेफर कर दिया.

निजी अस्पताल ने ऑपरेशन करने से किया मना
इधर पति दीपक पत्नी को लेकर कोटा के एक निजी अस्पताल में पहुंचा. यहां अस्पताल में ऑपरेशन कर गोली निकालने से मना कर दिया गया. इसके बाद वो कोटा के मेडिकल कॉलेज पहुंचा. यहां ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत हो गई. मृतका के भाई की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी पति की खोजबीन जारी है.

यह भी पढ़ें: बजरी माफियाओं ने पुलिस पर की फायरिंग, पथराव कर फोड़ दिया थाना प्रभारी का सिर, देखें Video

    follow google newsfollow whatsapp