बाड़मेर: पत्नी से दुष्कर्म! आहत पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Dinesh Bohra

25 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 25 2022 5:03 PM)

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के एक युवक ने आत्महत्या कर ली. जिसके पीछे वजह यह बताई जा रही है कि युवक अपनी पत्नी के साथ हुए कथित दुष्कर्म से आहत था. जानकारी के मुताबिक बालोतरा थाना इलाके में 19 दिसंबर की रात को एक […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के एक युवक ने आत्महत्या कर ली. जिसके पीछे वजह यह बताई जा रही है कि युवक अपनी पत्नी के साथ हुए कथित दुष्कर्म से आहत था. जानकारी के मुताबिक बालोतरा थाना इलाके में 19 दिसंबर की रात को एक युवक ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया. अगले ही दिन 20 दिसंबर को मृतक की पत्नी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता ने बताया कि आरोपी गफार खान पुत्र जमाल खान ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक पीड़िता 16 दिसंबर को गांव से स्वास्थ्य जांच के लिए बालोतरा अस्पताल आई थी. उसे अकेला पाकर उसके गांव का ही रहने वाला गफार खान उसका पीछा कर रहा था और बालोतरा शहर में उसके घर तक पहुंच गया. जहां गफार खान ने उसके साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया. साथ ही किसी को बताने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी दी.

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने यह घटना अपने पति को बताई तो पति तनावग्रस्त रहने लगा. आरोपी गफार खान पीड़िता के पति को भी धमकाने लगा. इससे आहत पति ने 19 नवंबर की रात को घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है और पूछताछ भी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः दौसा में दो पक्षों में झपड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने गिरफ्तार किए 3 बदमाश

    follow google newsfollow whatsapp