बाड़मेर- ट्रैक्टर से टकराने के बाद ट्रेलर में लगी आग, ड्राइवर और खलासी ने कूदकर बचाई जान

Dinesh Bohra

• 03:50 AM • 12 Dec 2022

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक सड़क हादसे में ट्रेलर में आग लग गई. देखते ही देखते ट्रेलर धू-धू करके जलने लगा. समय रहते ड्राइवर और खलासी कूद गए जिससे उनकी जान बच गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा बालोतरा-पचपदरा हाईवे पर हुआ जब ट्रेलर की ट्रैक्टर से जबरदस्त भिड़ंत हो […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक सड़क हादसे में ट्रेलर में आग लग गई. देखते ही देखते ट्रेलर धू-धू करके जलने लगा. समय रहते ड्राइवर और खलासी कूद गए जिससे उनकी जान बच गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा बालोतरा-पचपदरा हाईवे पर हुआ जब ट्रेलर की ट्रैक्टर से जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

यह भी पढ़ें...

रविवार शाम 5:30 बजे के आसपास बालोतरा-पचपदरा हाईवे पर टाइल्स से भरे ट्रेलर और सीमेंट से कट्टों से भरे ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.टक्कर इतनी खतरनाक थी कि ट्रेलर पलटी खा गया और उसमें आग लग गई. ड्राइवर और खलासी उस वक्त ट्रेलर के अंदर ही थे. जैसे ही आग लगने का आभास हुआ दोनों ने ट्रेलर से कूदकर अपनी जान बचाई.

आग की लपटें इतनी भयानक थीं कि कोई भी आग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. आखिरकार बालोतरा से फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. फायर बिग्रेड ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें: बाड़मेर: मूकबधिर से रेप की घटना का खुलासा, कॉलेज संचालक का बेटे और एलडीसी बाबू गिरफ्तार

काफी दूर तक नजर आया धुआं
दमकल के प्रभारी छगनसिंह ने बताया कि फायर ब्रिगेड को सूचना मिलते ही तुरंत फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे बाद बाद आग पर काबू पाया गया. जब तक हाईवे पर दोनो तरफ लंबा जाम लग गया था. सैकड़ों वाहन फंस गए थे. आग का धुआं दूर तक दिखाई दे रहा था. आग पर काबू पाने के बाद पुलिस की मदद से हाईवे को खुलवाया गया.

इस हाईवे पर कई घटनाएं आईं सामने
पिछले कुछ महीनों से बालोतरा से जोधपुर जाने वाले हाईवे पर ऐसे कई हादसे हुए जिसमें वाहनों में भिड़ंत के बाद आगजनी की घटनाएं सामने आई हैं. ऐसे हादसों में कई लोग जिंदा जलकर अपनी जान गंवा चुके हैं. अब प्रशासन और पुलिस को इसी बात की चिंता है कि आखिर ऐसे हादसों पर कैसे काबू पाया जाए. पिछले साल इसी हाइवे पर हादसे के बाद एक बस में आग लग थी, जिसमे 12 लोग जिंदा जल गए थे.

यह भी पढ़ें: चित्तौड़गढ़: प्यार में रोड़ा बने भाई की हत्या का खुलासा, दृश्यम फिल्म देख बहन ने बनाया ये खतरनाक प्लान? जानें

    follow google newsfollow whatsapp