भरतपुरः एसीबी की कार्रवाई के बाद हॉस्पिटल में डॉक्टर्स नदारद, मरीज परेशान

Suresh Foujdar

• 03:08 PM • 10 Dec 2022

Bharatpur News: एसीबी की कार्रवाई के अगले ही दिन ही सरकारी हॉस्पिटल में अव्यवस्थाएं चरमरा गई. आज हॉस्पिटल में चिकित्सकों के नदारद रहने से मरीज दर-दर भटकने को मजबूर हो गए. दरअसल, शुक्रवार को एसीबी ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते डॉक्टर को रंगे हाथ पकड़ा था. इस दौरान ग्रामीणों ने एसीबी और पुलिस के […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur News: एसीबी की कार्रवाई के अगले ही दिन ही सरकारी हॉस्पिटल में अव्यवस्थाएं चरमरा गई. आज हॉस्पिटल में चिकित्सकों के नदारद रहने से मरीज दर-दर भटकने को मजबूर हो गए. दरअसल, शुक्रवार को एसीबी ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते डॉक्टर को रंगे हाथ पकड़ा था. इस दौरान ग्रामीणों ने एसीबी और पुलिस के साथ जमकर हाथापाई की.

यह भी पढ़ें...

मामला भरतपुर में पहाड़ी कस्बे के सरकारी अस्पताल का है. एसीबी ने कार्यवाही करते हुए अस्पताल में तैनात चिकित्सक को रिश्वत लेते धर दबोचा था. लेकिन वहां मौजूद ग्रामीणों ने चिकित्सकों को एसीबी के कब्जे से छुड़ाकर भागने का प्रयास किया. इस अस्पताल में 4 चिकित्सक हैं जिनमें एक चिकित्सक के ट्रैप होने के बाद दो डॉक्टर्स छुट्टी पर जा चुके हैं. जबकि हॉस्पिटल में ड्यूटी दे रहे डॉक्टर को एसीबी ने पूछताछ के लिए बुला लिया.

जिसके बाद से ही हॉस्पिटल में एक भी डॉक्टर मौजूद नहीं होने के चलते परेशानी बढ़ी है. इलाज के लिए आए मरीज दिनभर चिकित्सकों को ढूंढते नजर आए. गौरतलब है कि जाटव मोहल्ला निवासी दो भाई राजेश और किरोड़ी का क्षेत्र के ही पप्पू से झगड़ा हो गया. जिसके बाद पप्पू ने पहाड़ी थाना पुलिस ने मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित मेडिकल कराने के लिए हॉस्पिटल पहुंचा.

लेकिन उससे पहले ही आरोपी ने चिकित्सक मोहन सिंह को झूठी मेडिकल रिपोर्ट देने के लिए कहा. जिसकी एवज में चिकित्सक मोहन सिंह ने दोनों भाइयों से रिश्वत की मांग की. दोनों भाइयों ने इसकी शिकायत भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को दी थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए एसीबी की टीम ने चिकित्सक को रिश्वत लेते हुए अस्पताल में दबोच लिया.

    follow google newsfollow whatsapp