साइबर ठगों को पकड़ने पहुंची पुलिस का ग्रामीणों ने किया बुरा हाल, जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

राजस्थान तक

28 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 28 2024 4:48 PM)

राजस्थान के डीग जिले में साइबर ठगों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गांव में दबिश देने पहुंची थी. लेकिन इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान (Rajasthan News) के डीग जिले में साइबर ठगों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गांव में दबिश देने पहुंची थी. जहां पुलिस ने तीन ठगों को पकड़कर गाडी में बैठा लिया था, लेकिन इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया. जिसके चलते पुलिस की गिरफ्त में पकड़े गए सभी तीनों ठगों को मौके से फरार कर दिया. यह पूरा मामला मेवात इलाके में पहाड़ी थाना क्षेत्र के गांव चनियाकला का है. दरअसल, इस गांव के तीन निवासी काढ़ा, इदरीश और इत्तर काफी समय से फरार चल रहे थे. पुलिस को आज मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि ये तीनों ठग अपने गांव में आए हुए हैं. उसके बाद पुलिस टीम का गठन किया गया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस टीम गाँव में दबिश देने के लिए पहुंची. जहां तीनों ठगों को पकड़कर गाडी में पुलिस ने बैठा लिया. लेकिन तभी ठगों के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. आरोपियों को पुलिस के चंगुल से छुड़ाकर ले गए.

पुलिस की जीप के टूटे कांच

इस हमले में पुलिस की जीप के कांच टूट गए और तीन पुलिसकर्मियों को मामूली चोट आई है. वहीं, पुलिस ने बाद में कार्रवाई करते हुए हमला करने वाले तीन लोगों को दस्तयाब कर लिया है और फरार ठगों की तलाश की जा रही है. बता दें कि मेवात इलाके में कई जगह साइबर ठगों से जुड़ी वारदात सामने आती रहती है. इधर, डीग जिला पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा का कहना है कि साइबर अपराध के तीन आरोपी वांटेड थे. उनको पकड़ने के लिए पुलिस दबिश देने गई थी. 

    follow google newsfollow whatsapp