टिकट लेने लाइन में लगा पिता तो गायब हो गया 4 साल का बेटा, 200 CCTV कैमरे खंगालने पर खुला ये राज!

चेतन गुर्जर

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 1:50 PM)

कोटा रेलवे स्टेशन से गायब हुए 4 साल के बच्चे का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.

Rajasthantak
follow google news

कोटा रेलवे स्टेशन (kota railway station) पर रविवार रात करीब 10 बजे एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. जब 4 वर्षीय मासूम बच्चे का पिता टिकट लेने के लिए लाइन में लगा तो इतनी देर में उसके बेटे का अपहरण (kidnapping news in kota) हो गया. हैरान करने वाली बात ये है कि घटना के 4 दिन बाद भी पुलिस किडनैपर और किडनैप हुए बच्चे का कोई पता नहीं लगा पाई है.

यह भी पढ़ें...

मामला दर्ज होने के बाद जीआरपी पुलिस ने प्लेटफॉर्म और आसपास लगे 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुलिस को इनमें एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें 2 आरोपी बाइक पर स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी में पिता ने बच्चे को पहचान लिया जिसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है.

 

 

बच्चे को ननिहाल से लेकर आ रहा था पिता

किडनैप हुए बच्चे के पिताओमप्रकाश ने बताया कि उसकी पत्नी 10-12 दिन पहले यूपी के मैनपुरी में अपने पीहर गई थी. वह पत्नी को लेने वहां गया और घर चलने के लिए कहा तो वह उसके साथ नहीं आई. इसके बाद वह वहां से अपने 4 साल के बेटे को लेकर आगरा जा रहा था. रविवार रात को उसकी ट्रेन निकल जाने के बाद वह दूसरी ट्रेन का टिकट लेने के लिए गया और जब लौटा तो उसका बेटा गायब मिला.

CCTV में दिखे संदिग्ध

पिता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की. जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है उसमें दो युवक बच्चे को गोद में ले जाते दिख रहे हैं. यह दोनों बाहर निकल कर ऑटो स्टैंड पर रुकते हुए नजर आए और भीमगंजमंडी होते हुए निकल गए. इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बच्चे और किडनैपर की तलाश में जुट गई है.

    follow google newsfollow whatsapp