ऑफिस में लूट का अनोखा खेल! महिला कर्मचारी ने बॉयफ्रेंड के साथ रची साजिश, किराए के गुंडों से खुद पर तनवाई पिस्तौल

विशाल शर्मा

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 9:31 PM)

महिला कर्मचारी ने अपने ही दफ्तर में किराए के गुंडों से खुद पर पिस्तौल तनवा 15 लाख रुपये लुटवा दिए.

Rajasthantak
follow google news

जयपुर (jaipur news) में लूट का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला कर्मचारी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही ऑफिस में लूट (robbery in jaipur) की ऐसी साजिश रची जिसकी कहानी जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल, ऐशो-आराम की जिन्दगी जीने के लिए एक विधवा महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर खुद के ही दफ्तर में लूट करवा दी. जिस दफ्तर में महिला बीते कई सालों से काम कर रही थी उसी दफ्तर में किराए के गुंडों से खुद पर पिस्तौल तनवा 15 लाख रुपये लुटवा दिए.

यह भी पढ़ें...

पुलिस उपायुक्त जयपुर दक्षिण दिगंत आनन्द ने बताया कि बीते 24 अप्रैल को 2 हथियारबंद बदमाश सी-स्कीम जयपुर में एक दफ्तर में घूसकर काम करने वाली महिलाओं को हथियार दिखाकर आलमारी में रखे 15 लाख रुपये लूटकर ले गये. जब पुलिस ने दिनदहाड़े दफ्तर में हुई लूट का पर्दाफाश किया तो सभी के होश फाख्ता हो गए. अब पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाली महिला कर्मचारी और उसके बॉयफ्रेंड के साथ 3 लोगों को अरेस्ट किया है. 

2 आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी भी बाहर

लूट के बाद परिवादी नरेन्द्र चौधरी ने अशोक नगर पुलिस थाने में इसकी इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसके बाद वारदात में संलिप्त आरोपियों के बारे में आधुनिक तकनीकी संसाधनों से पता कर लूट की घटना की प्री-प्लानिंग के मुख्य सूत्रधारक षडयंत्रकारी मुल्जिमान शिप्रा गुप्ता, मुकेश गुप्ता और मनजीत सिंह को गिरफ्तार किया हैं. वहीं लूट की घटना को अंजाम देने वाले भरत सिंह और उसके साथी की तलाश जारी है.

महिला कर्मचारी ने ऐसे रची लूट की साजिश

दरअसल, जिस दफ्तर में वारदात हुई उसी में काम करने वाली आरोपी महिला शिप्रा गुप्ता तलाकशुदा है जो बहुत ही सामान्य परिवार से तालुक रखती है. लेकिन ऐशो-आराम की जिन्दगी जीने के लिए उसने अपने दोस्त आरोपी मुकेश गुप्ता के साथ योजनाबद्ध तरीके से आरोपी मनजीत सिंह के मार्फत फरार आरोपी भरत सिंह से सम्पर्क किया. फिर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

आरोपी महिला शिप्रा गुप्ता उन्हीं किराए के गुंडों से खुद पर पिस्तौल तनवा लूट करवाती रही. साथ ही उसका साथी दोस्त आरोपी मुकेश गुप्ता दफ्तर के आगे निगरानी करता रहा. जब वारदात के बाद आरोपी भरत सिंह व उसका साथी लूट की राशि लेकर मौके से फरार हुए तब आरोपी मुकेश भी अपनी स्कूटी से उनके साथ निकल लिया. तब तक किसी को कानो कान भनक तक नहीं लगी. यही नहीं, जब पुलिस मौके पर पहुंची तब आरोपी महिला ने पुलिस को भी एक बार चकमा दे दिया. लेकिन आखिरकार पुलिस ने महिला कर्मचारी के साथ उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

    follow google newsfollow whatsapp