Banswara: युवती ने शादी से मना किया, युवक ने पहले दोस्त के साथ रेप किया फिर तलवार से...'

Rajesh Soni

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 3:54 PM)

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म कर जान से करने का प्रयास किया गया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना 6 मई 2024 की रात करीब 2:00 बजे की बताई जा रही है.

Banswara: युवती ने शादी से मना किया, युवक ने पहले दोस्त के साथ रेप किया फिर तलवार से...'

Banswara: युवती ने शादी से मना किया, युवक ने पहले दोस्त के साथ रेप किया फिर तलवार से...'

follow google news

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म कर जान से करने का प्रयास किया गया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना 6 मई 2024 की रात करीब 2:00 बजे की बताई जा रही है. पीड़िता अपने परिजनों के साथ में किसी शादी समारोह में गई हुई थी और रात को वापस घर आ रही थी. उसी दौरान पीड़िता परिजनों के साथ पीछे अकेली रह गई थी. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल, पीड़िता के घर से करीब 400 मीटर की दूरी पर रात के समय पुलिया के पास एक मोटरसाइकिल पर दो लड़के आए. इनमें कालू और जीतू नाम के दो युवक थे. इस दौरान पीड़िता एक कार्यक्रम से लौट रही थी. पीड़िता जीतू को जानती थी. इसी दौरान युवक ने पीड़िता से शादी करने की बात कही. तो पीड़िता ने मना करने पर दोनों ने पकड़कर रेप किया. और कालू ने तलवार से सिर पर हमला कर दिया. बचाव के लिए दोनों हाथ सिर के पास लाए तो पीड़िता के हाथ की हथेली पर चोट आई. दाहिने हाथ की दो उंगलियां व अंगूठा कट गया.

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

इस मामले को लेकर कानपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया. जिस पर पुलिस ने धारा 341,307, 374 डी व 34 में मामला दर्ज कर अनुसंधान करते हुए पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. पुलिस ने टीम गठित कर कालूराम उम्र 23 वर्ष निवासी कानपुरी खजूरी को गिरफ्तार कर लिया.

एक-दूसरों को 5-6 वर्षों से जानते हैं 

प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला नजर आ रहा है. आरोपी बीएसटीसी द्वितीय वर्ष में पढ़ती हैं जबकि पीड़िता प्रथम वर्ष में पढ़ती हैं. पीड़िता आरोपी कालूराम एक दूसरे को 5-6 वर्ष से ज्यादा समय से जानते हैं और एक दूसरे शादी करना चाहते थे किंतु पीड़िता के परिवार वाले शादी से इनकार कर रहे थे इसी के चलते आरोपी ने घटना को अंजाम दिया. आरोपी ने पहले तो पीड़िता के गांव पहुंचकर पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया तथा उसके साथ जबरन बलात्कार कर हत्या की नीयत से पीड़ित पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला करना बताया जा रहा है.
 

    follow google newsfollow whatsapp