Kota: अपराध की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश में 2 मनचलों ने कर दी ऐसी हरकत, अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे

चेतन गुर्जर

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 12:56 PM)

कोटा शहर में ऐसा मामला सामने आया है जहां अपराध की दुनिया में पहचान बनाने के लिए मनचलों ने शरारत कर दी.

Rajasthantak
follow google news

कोटा (Kota News) शहर में ऐसा मामला सामने आया है जहां अपराध की दुनिया में पहचान बनाने के लिए मनचलों ने शरारत कर दी. शरारत भी ऐसी कि तीनों आरोपी जेल की सलाखों के पीछे चले गए हैं. इन तीनों आरोपी की पहचान बादल, रोहित और दीपक प्रजापति के तौर पर हुई. दरअसल,  यह मामला महावीर नगर विस्तार योजना सेक्टर-1 स्थित गणगौर पार्क के सामने एयरगन से हवाई फायरिंग करने से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें...

बीतें 7 मई को एलबीएस स्कूल के पीछे गली में बाइक पर दो युवकों ने हवाई फायरिंग किया और फरार हो गए. सूचना पर महावीर नगर थाने की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे देखें. इस पर वाहन नंबर ट्रेस कर तीन टीमें बनाकर युवकों की पहचान की गई. सीसीटीवी के मुताबिक बादल और रोहित बाइक पर बैठकर आए और एयरगन से हवाई फायर किया.

 

 

कोटा‌ सिटी पुलिस अधीक्षक डॉ अमृता दूहन ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि ये एयरगन उनके दोस्त दीपक से लाए. जिसके बाद कॉलोनी और शहर में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए हवाई फायर किया था. आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने एयरगन कब्जे में ले ली है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एसपी दिलीप कुमार सैनी, डिप्टी एसपी मनीष कुमार शर्मा और थाना अधिकारी महेंद्र कुमार मारू के नेतृत्व में थाना महावीर नगर पर टीमें गठित की गई. 

    follow google newsfollow whatsapp