भीलवाड़ा: पिस्टल-लाठियों से लैस 30 बदमाशों ने बाजार में मचाया आतंक, 5 घायल

Pramod Tiwari

02 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 2 2022 7:22 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के अति संवेदनशील भीलवाड़ा में राजस्थान पुलिस का ध्येय वाक्य ‘आम जन में विश्वास और अपराधियों में भय’ यहां बेमानी हो गया. मांडल थाना क्षेत्र के हरिपरा चौराहे पर 30 से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने सरे आम दुकानदारों पर हमला कर 5 लोगों को घायल कर दिया. बदमाशों ने आतंक मचाते हुए […]

फोटो वायरल वीडियो से

फोटो वायरल वीडियो से

follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के अति संवेदनशील भीलवाड़ा में राजस्थान पुलिस का ध्येय वाक्य ‘आम जन में विश्वास और अपराधियों में भय’ यहां बेमानी हो गया. मांडल थाना क्षेत्र के हरिपरा चौराहे पर 30 से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने सरे आम दुकानदारों पर हमला कर 5 लोगों को घायल कर दिया. बदमाशों ने आतंक मचाते हुए जमकर तोड़फोड़ की और अपना खौफ कायम रखने के लिए मारपीट और तोड़फोड़ की. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

तीन गाड़ियों में सवार होकर आए इन 30 से अधिक बदमाशों अपना खौफ जमाने के लिए तलवार, सरिये, लाठी और पिस्टल से लैस होकर आए थे. इनके हमले से 5 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हमले से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बाजार बंद रखें. हमले की घटना बुधवार रात को मांडल थाना क्षेत्र के हरिपरा चौराहे की 10:00 बजे की बताई गई है. हरिपुरा पुलिस चौकी से जवान जब मौके पर पहुंचे तब तक बदमाश फरार हो गए थे.

मांडल थाना अधिकारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि हरिपुरा के राजू कुमावत ने एफ आई आर दर्ज करवाई है, जिसकी दुकान हरिपुरा चौराहे पर है, उसने अपने एफआईआर में लिखा है कि रोज की तरह बुधवार रात को 10:00 बजे अपना काम खत्म करके अपने भाई के साथ दुकान के बाहर बैठा था.

इसी दौरान 3 गाड़ियों में 30 से अधिक हथियारबंद लोगों ने मेरे साथ नारायण कुमावत, सोहन कुमावत और अन्य महिलाओं सहित हम सभी पर हमला कर घायल कर दिया, जिनमें से राजू कुमावत और नारायण कुमावत की हालत गंभीर बनी हुई है. इन हमलावरों ने चौराहे पर दुकानों और ठेलो पर भी जमकर तोड़फोड़ की. हमलावरों द्वारा किए गए हमले और तोड़फोड़ का ग्रामीणों द्वारा बनाया गया वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हथियारों से लैस बदमाश लोगों को बुरी तरह से पीट रहे हैं.

मांडल थाना पुलिस ने हमले में शामिल सुरेश गुर्जर, रामप्रसाद गुर्जर, दिनेश साहू, मुकेश गुर्जर, रामजस जाट, लाला राम गुर्जर, नेनाराम लोहार सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तोड़फोड़ और हमले की घटना के विरोध में गुरुवार को व्यापारियों ने आक्रोश जताते हुए अपने बाजार बंद रख हमलावरों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है.

    follow google newsfollow whatsapp