जोधपुर में साले पर जीजा ने चढ़ाई कार, लव मैरिज का विरोध करने से था नाराज, देखें लाइव Video

Ashok Sharma

• 02:24 PM • 16 Mar 2023

Rajasthan News: जोधपुर के फलौदी में जीजा के द्वारा अपने ही साले पर कार चढ़ाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि साले के द्वारा लव मैरिज का विरोध करने के कारण जीजा उससे नाराज था. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है जिसका वीडियो भी सामने आया है. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: जोधपुर के फलौदी में जीजा के द्वारा अपने ही साले पर कार चढ़ाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि साले के द्वारा लव मैरिज का विरोध करने के कारण जीजा उससे नाराज था. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है जिसका वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि फलौदी के रहने वाले शिवम व्यास और मनोज सोनी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. नवंबर 2021 में शिवम ने मनोज के चाचा दयाराम सोनी की बेटी चांदनी से लव मैरिज की थी. जब दोनों की लव मैरिज के बारे में मनोज को पता चला था तो उसने इसका काफी विरोध किया था. वह चाहता था कि उसकी बहन चांदनी इंटरकास्ट शादी न करे. तभी से इन दोनों के बीच विवाद चल रहा था.

फलोदी थाने में मनोज ने शिवम के खिलाफ दी रिपोर्ट में बताया कि शिवम को शादी के बाद से उससे परेशानी थी. वह उससे बदला लेना चाहता था. 15 मार्च की रात को मनोज अपनी गली के बाहर घूम रहा था उसी समय शिवम ने उस पर गाड़ी चढ़ाकर मारने का प्रयास किया. मनोज ने यह भी बताया कि जब मुझे होश आया तो पता चला कि इससे पहले भी वह तीन बार गली के चक्कर काटकर गया था.

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा राजे पर मेहरबान हैं गहलोत! अपनी ही पार्टी के नेताओं ने सीएम पर उठाए सवाल

    follow google newsfollow whatsapp