उदयपुरः हिस्ट्रीशीटर के रेस्टोरेंट पर चला बुलडोजर, निर्माण कार्य को प्रशासन ने किया ध्वस्त

Satish Sharma

08 May 2023 (अपडेटेड: May 8 2023 11:23 AM)

Rajasthan News: योगी सरकार की तरह ही अब गहलोत के राज में बुलडोजर तेजी से चल रहे हैं. इन दिनों राजस्थान में अपराधियों पर लगाम कसने के लिए प्रशासन का बुलडोजर तेजी से चल रहा है. उदयपुर में हिस्ट्रीशीटर की ओर से चलाए जा रहे रेस्टोरेंट को ध्वस्त कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक अवैध […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: योगी सरकार की तरह ही अब गहलोत के राज में बुलडोजर तेजी से चल रहे हैं. इन दिनों राजस्थान में अपराधियों पर लगाम कसने के लिए प्रशासन का बुलडोजर तेजी से चल रहा है. उदयपुर में हिस्ट्रीशीटर की ओर से चलाए जा रहे रेस्टोरेंट को ध्वस्त कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक अवैध अतिक्रमण के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें...

नेशनल हाइवे की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में एनएच-8 पर अतिक्रमण को ध्वस्त किया. जानकारी के मुताबिक यहां एक रेस्टोरेंट चलाया जा रहा था. यह रेस्टोरेंट सुखेर थाने के हिस्ट्रीशीटर किशन मेनारिया का था. जहां अवैध अतिक्रमण कर निर्माण किया गया था. जहां प्रशासन का बुलडोजर चलाया गया. सोमवार को शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर की ओर से संचालित किए जा रहे मनवार रेस्टोरेंट के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया.

डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत ने बताया की थाने के हिस्ट्रीशीटर किरण मेनारिया रेस्टोरेंट के नाम पर हाऊसिंग बोर्ड की जमीन पर जबरन कब्जा किया हुआ था. हाऊसिंग बोर्ड ने  अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की. जिसमे हिरणमगरी थाना पुलिस भी मौजूद रही. राजावत ने बताया की किरण मेनारिया एक आदतन अपराधी हैं, जो हिरणमगरी थाने का हिस्ट्रीशीटर हैं जोसके खिलाफ, हत्या और हत्या का प्रयास जैसे गंभीर अपराध के कुल 20 मुक़दमे दर्ज हैं.

    follow google newsfollow whatsapp