बूंदी: गिट्टी से भरी ट्रॉली में जा घुसी कार, दर्दनाक हादसे में मां और दो बच्चों की मौत

भवानी सिंह

• 04:36 AM • 27 Feb 2023

Bundi News: बूंदी में एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों समेत मां की मौत हो गई और कई घायल हो गए. दरअसल पूरा परिवार वैगनआर कार में बैठकर चौथ का बरवाड़ा से बूंदी आ रहे थे. रास्ते में कार गिट्‌टी से भरे ट्रैक्टर में भिड़ गई. बूंदी के दबलाना थाना क्षेत्र के दुर्गापुरा के पास […]

Rajasthantak
follow google news

Bundi News: बूंदी में एक दर्दनाक हादसे में दो बच्चों समेत मां की मौत हो गई और कई घायल हो गए. दरअसल पूरा परिवार वैगनआर कार में बैठकर चौथ का बरवाड़ा से बूंदी आ रहे थे. रास्ते में कार गिट्‌टी से भरे ट्रैक्टर में भिड़ गई.

यह भी पढ़ें...

बूंदी के दबलाना थाना क्षेत्र के दुर्गापुरा के पास रविवार देर शाम कार व ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई. जानकारी के मुताबिक महिला रीना सैनी पत्नी राजूलाल (40) व बच्चे कृष्णा पुत्री राजूलाल व केशव पुत्र राजूलाल अपने परिवार सहित चौथ का बरवाड़ा से बूंदी आ रहे थे. तभी दुर्गापुरा के पास गिट्टी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से कार की भिड़ंत हो गई.

जिसमें मां रीना, बेटे केशव व पुत्री कृष्णा की हादसे में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जैसे-तैसे घायलों को हिंडोली अस्पताल पहुचाया गया, लेकिन डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल तीनों शवो को हिंडोली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. सोमवार को परिजनों की मौजूदगी में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कर सौंपा जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp