चूरू: रात में अंगीठी जलाकर सोया परिवार, सुबह तक 3 लोगों की सांसें उखड़ी, मासूम की हालत गंभीर

Vijay Chauhan

09 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 9 2023 1:12 PM)

Churu news: चूरू में के अंगीठी के धुंए से दम घुंटने का दर्दनाक मामला सामने आया है. चूरू के गौरीसर गांव में घर के कमरे में अंगीठी जल रही थी. जिसके धुंए से दम घुटने पर घर के तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक तीन महीने का मासूम बच्चा घायल हो गया. जिसे […]

Rajasthantak
follow google news

Churu news: चूरू में के अंगीठी के धुंए से दम घुंटने का दर्दनाक मामला सामने आया है. चूरू के गौरीसर गांव में घर के कमरे में अंगीठी जल रही थी. जिसके धुंए से दम घुटने पर घर के तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक तीन महीने का मासूम बच्चा घायल हो गया. जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे का बाद घर में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार गौरीसर गांव निवासी अमरचंद के घर में परिजनों ने अंगीठी जला रखी थी. जिसके धुंए में अमरचंद की पत्नी सोनी देवी, पुत्रवधू गायत्री, ढाई साल की पोती तेजस्वनी और 3 महीने का पोता बेबी का दम घुट गया. जिसमें सोनी देवी, गायत्री और तेजस्वनी की मौत हो गई. जबकि 3 महीने का मासूम घायल है.

दरअसल विषाक्त गैस कार्बन मोनोऑक्साइड व अन्य जहरीली गैसों के कारण दम घुटने से हादसा हुआ. घायल 3 महीने के बच्चे को परिजन अंनतुराम राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर आए. बच्चे की हालत बिगड़ने पर बच्चे को पीआईसीयू वार्ड में रैफर किया गया. डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे की हालत बहुत ज्यादा गंभीर है.

यह भी पढ़ें: टोंक: कोहरे के कारण बस-ट्रक में भीषण टक्कर, चालकों सहित 6 यात्री घायल

    follow google newsfollow whatsapp