जयपुर: पेड़ लटका मिला चचेरे भाई-बहन का शव, सूचना मिलते ही इलाके में फैली सनसनी

विशाल शर्मा

24 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 24 2022 2:30 PM)

Jaipur news: राजस्थान की राजधानी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां चचेरे भाई और बहन का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. भाई-बहन की सामूहिक आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों के शव एक पेड़ पर झूलते हुए मिले. पुलिस ने दोनों को नीचे उतारकर फिलहाल अस्पताल […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur news: राजस्थान की राजधानी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां चचेरे भाई और बहन का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. भाई-बहन की सामूहिक आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों के शव एक पेड़ पर झूलते हुए मिले. पुलिस ने दोनों को नीचे उतारकर फिलहाल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल जयपुर के बिंदायका थाना इलाके में शनिवार सुबह श्याम विहार कॉलोनी के एक पेड़ पर भाई-बहन के शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर बिंदायका पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से लटक रहे दोनों शवों को नीचे उतार कर मुर्दाघर में रखवाया है. दोनों मृतक आपस में चाचा-ताऊ के बच्चे हैं और भाई-बहन हैं. मृतक 20 वर्षीय ओमी बंजारा और मृतका 14 वर्षीय नाबालिग है, जो एक दिन पहले ही अपने घर से एक साथ लापता हुए थे. लेकिन शनिवार सुबह दोनों के शव पेड़ से लटकते हुए मिले हैं. वहीं जैसे ही ग्रामीणों को घर से लापता भाई-बहन के शव मिलने की सूचना मिली, तो बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए.

बिंदायका थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों ने देर रात को ही पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या की है. जिनकी शिनाख्त मुंडियारामसर के आमवाली ढाणी निवासी ओमी बंजारा और नाबालिग युवती के रूप में हुई है. दोनों कल रात को अपने घर से लापता हो गए थे, जिनकी तलाश में उनके परिजन जुटे हुए थे. लेकिन शनिवार सुबह परिजनों को सूचना लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे और शव पेड़ से झूलते देख बेसुध हो गए. हालांकि आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करना शुरू किया है. वहीं मृतकों के परिजनों से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें: व्यापारी से 1 लाख की लूट करने वाले ईरानी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, खुद को बताए थे पुलिस जवान

    follow google newsfollow whatsapp