धौलपुरः पुलिस ने सालभर में पकड़े जगन गुर्जर समेत 112 इनामी डकैत, हासिल की ये उपलब्धि, जानें

Umesh Mishra

• 02:27 PM • 08 Jan 2023

Dholpur News: धौलपुर पुलिस ने पिछले साल 112 इनामी डकैत और बदमाश गिरफ्तार किए. खास बात यह रही कि कुख्यात डकैत जगन गुर्जर के कब्जे से 200 बीघा सरकारी जमीन को भी पुलिस ने मुक्त कराया. साल 2022 में दर्ज प्रकरणों निस्तारित करने के मामले में धौलपुर पूरे रेंज में पहले पायदान पर आया. जबकि […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: धौलपुर पुलिस ने पिछले साल 112 इनामी डकैत और बदमाश गिरफ्तार किए. खास बात यह रही कि कुख्यात डकैत जगन गुर्जर के कब्जे से 200 बीघा सरकारी जमीन को भी पुलिस ने मुक्त कराया. साल 2022 में दर्ज प्रकरणों निस्तारित करने के मामले में धौलपुर पूरे रेंज में पहले पायदान पर आया. जबकि प्रदेश में 6वें स्थान पर रहा.

यह भी पढ़ें...

धौलपुर पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि बीता साल जिला पुलिस के लिए सफलता का रहा. बजरी, बंदूक और बदमाशों को पकड़ने के लिए धौलपुर पुलिस की रूपरेखा सराहनीय रही. इसके साथ ही साल 2021 के मुकाबले 8 फीसदी ज्यादा अवैध हथियारों को पकड़ा. साथ ही साइबर फ्रॉड में ठगे गए पीड़ित को करीब 10 लाख रुपए की राशि को रिफंड करवाया. 

एसपी ने बताया कि कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को जान से मारने की धमकी दी थी. डकैत के खिलाफ जिले के विभिन्न पुलिस थानों में आपराधिक प्रकरण दर्ज थे. उसे गिरफ्तार करने के साथ ही उसके कब्जे से 200 बीघा सरकारी जमीन को मुक्त कराया.

यह भी पढ़ेंः अलवर CET परीक्षा में फर्जीवाड़ा, महिला कॉलेज में परीक्षा देते हुए पकड़ा गया फर्जी अभ्यर्थी

    follow google newsfollow whatsapp