धौलपुरः प्यार में हारा तो नशे की हालत में खुद को मार ली गोली, युवक हॉस्पिटल में भर्ती

Umesh Mishra

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 27 2022 4:29 PM)

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में जब एक युवक ने प्यार में हार गया तो खुद को गोली मार ली. इस दौरान गोली पेट में लगी जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक जिस हथियार से उसने सुसाइड किया वह हथियार भी अवैध था. पेट में गोली लगने से युवक […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में जब एक युवक ने प्यार में हार गया तो खुद को गोली मार ली. इस दौरान गोली पेट में लगी जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक जिस हथियार से उसने सुसाइड किया वह हथियार भी अवैध था. पेट में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. दरअसल, युवक की पत्नी उसे छोड़ कर  पीहर चली गई थी.

यह भी पढ़ें...

मामला जिले के बसईडांग थाना इलाके के गांव बरीपुरा का है. 26 वर्षीय युवक ने अवैध देशी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया. पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक घायल युवक की शादी करीब एक साल पहले हुई थी. जिसके बाद उसकी पत्नी करीब दो महीने पहले उसको छोड़ कर पीहर चली गई. ऐसे में युवक काफी समय से परेशान था.

घायल युवक गजराज सिंह पुत्र रामजीलाल निवासी बरीपुरा ने बताया कि वह कई बार पत्नी को ससुराल लेने पहुंचा. लेकिन ससुराल पक्ष ने युवक के साथ पत्नी को नहीं भेजा. पत्नी की याद में युवक ने शराब पीना भी शुरू कर दिया. थाना एसएचओ मोहन सिंह ने बताया कि शराब के नशे में ही युवक ने खुद को गोली मारी. अवैध देशी कट्टा को पुलिस ने बरामद भी कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुरः प्रेम प्रसंग के चलते खाया जहर! सड़क पर ही हो गई किशोरी की मौत, पास में तड़पता मिला युवक

    follow google newsfollow whatsapp