धौलपुर: नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म, पिता-पुत्र पर गैंगरेप का आरोप, दोस्तों को भी बुलाते थे!

Umesh Mishra

22 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 22 2022 3:01 AM)

Rape in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया हैं. जहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के ऊपर हैवानियत की सारी हदे पार करने का आरोप लगा है. आरोप है कि जीजा ने 16 वर्षीय नाबालिग साली को हवस का शिकार बनाने के बाद अपने भाई, अपने पुत्र और दोस्तों से […]

देवर ने कट्टे की नोक पर बनाया हवस का शिकार, फिर वीडियो वायरल कर भाई-भाभी को दी ये धमकी

देवर ने कट्टे की नोक पर बनाया हवस का शिकार, फिर वीडियो वायरल कर भाई-भाभी को दी ये धमकी

follow google news

Rape in Dholpur: राजस्थान के धौलपुर जिले रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया हैं. जहां एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली के ऊपर हैवानियत की सारी हदे पार करने का आरोप लगा है. आरोप है कि जीजा ने 16 वर्षीय नाबालिग साली को हवस का शिकार बनाने के बाद अपने भाई, अपने पुत्र और दोस्तों से भी उसकी अस्मत लूटवा दी. इसके बाद भी आरोपी जीजा का मन नहीं भरा तो उसने नाबालिग शाली को धंधा कराने के लिए बेच दिया.

यह भी पढ़ें...

मामला धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके का है, जहां की रहने वाली एक 16 साल की नाबालिग के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. पीड़ित नाबालिग ने गैंगरेप का आरोप अपने जीजा और उसके छोटे भाई, पुत्र के साथ दोस्तों पर लगाया है. साथ ही जबरन देह व्यापार करवाने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित नाबालिग ने बुधवार देर शाम को महिला पुलिस थाने पर दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया हैं कि वर्ष 2020 में उसके पिता किसी मामले जेल हो गई और वह चले गए थे. इसके बाद नाबालिग के भरण पोषण की जिम्मेदारी लेते हुए उसके जीजा और बड़ी बहन उसे अपने घर पर ले जाते हैं. नाबालिग के घर पर पहुंचने के बाद उसके जीजा की नीयत बिगड़ने लगी.

पीड़ित नाबालिग ने रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि एक दिन जीजा ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके बाद जीजा ने रेप की घटना को अंजाम दे दिया है. साथ ही जीजा का छोटा भाई और पुत्र भी दुष्कर्म की वारदात में शामिल हो गए. जीजा और उसका छोटा भाई साथ में पुत्र भी डरा धमका कर जबरन पीड़िता को नशा करा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे. इसके बाद सभी लोग कोलकाता चले गए. कोलकाता में भी जीजा, उसका भाई और पुत्र के साथ दोस्त भी पीड़िता के साथ रेप करते रहे.

पीड़ित नाबालिग के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर डराया और धमकाया जाता था. पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि आरोपी जीजा उसे कोलकाता के रेड लाइट एरिया में देहव्यापार के धंधे में छोड़ आया. जब पीड़ित नाबालिग का पिता जेल से छूटकर अपने घर आया तो उसने अपनी बड़ी बेटी से संपर्क किया और पिता के जेल से छूटने की जानकारी पीड़ित नाबालिग को लग गई और वह देह व्यापार के चंगुल से निकल कर कोलकाता से धौलपुर पहुंच गई.

धौलपुर पहुंच कर पीड़िता ने आपबीती से पिता को अवगत कराया. नाबालिग बेटी की जगह-जगह अस्मत लूटने की जानकारी होने पर पिता के होश उड़ गए. इसके बाद आज बुधवार की देर शाम को पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को साथ लेकर महिला पुलिस थाने पर जीजा, उसके छोटे भाई और पुत्र के साथ दोस्तों के खिलाफ गैंग रेप का का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया हैं. पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर महिला पुलिस थाने पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला किया गया है. मामला पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के साथ 376 डी दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी से लिपटकर रोने लगी बच्ची, सीएम गहलोत ने पोंछे उसके आंसू, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp