धौलपुरः कुख्यात डकैत केशव गुर्जर की गैंग को सप्लाई करता था हथियार, पुलिस ने धर दबोचा बदमाश

Umesh Mishra

• 12:48 PM • 19 Feb 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने डकैत को हथियार सप्लाई करने के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया. इनामी डकैत चंद्रभान उर्फ अट्ठा गुर्जर को हथियार सप्लाई करने वाले शातिर बदमाश सोनू उर्फ सोनवीर गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में पुलिस ने डकैत को हथियार सप्लाई करने के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया. इनामी डकैत चंद्रभान उर्फ अट्ठा गुर्जर को हथियार सप्लाई करने वाले शातिर बदमाश सोनू उर्फ सोनवीर गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें...

जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोनू को धर-दबोचा. जिसके कब्जे से पुलिस ने एक रिवाल्वर 32 बोर के साथ 29 कारतूस 32 बोर, 315 बोर और 306 बोर के बरामद किए. पकड़ा गया बदमाश डकैत केशव गुर्जर गैंग को भी पूर्व में हथियार सप्लाई करता रहा है.

बाड़ी सदर थाना एसएचओ हीरालाल ने बताया कि मुखबिर के जरिए बदमाश की सूचना मिली. यह बदमाश थाना इलाके के हटाने का पुरा गांव के पास डकैत चंद्रभान उर्फ अट्ठा गुर्जर को हथियार सप्लाई करने की फिराक में था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस थाने से टीम गठित कर मौके पर भेजी गई. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से बदमाश दबोच लिया. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में हथियार तस्करी के बड़े मामले भी खुल सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः पायलट के गढ़ में ओवैसी ने दी चुनौती, बोले- आपका चुनाव जीतने का सपना नहीं होने देंगे पूरा

    follow google newsfollow whatsapp