धौलपुरः मंदिर के पुजारी का कुएं में शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Umesh Mishra

• 05:56 AM • 08 Mar 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में पुजारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सदर थाना इलाके के काजीपुरा गांव में मंगलवार शाम हनुमान मंदिर के पुजारी का शव कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला. घटना की सूचना पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पुजारी के शव को कुएं से बाहर निकलवाया और […]

dholpur

dholpur

follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में पुजारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सदर थाना इलाके के काजीपुरा गांव में मंगलवार शाम हनुमान मंदिर के पुजारी का शव कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला. घटना की सूचना पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पुजारी के शव को कुएं से बाहर निकलवाया और मौका मुआयना किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक पुजारी सोमवार शाम से लापता था और प्रारंभिक जांच में हत्या का मामला लग रहा है. हनुमानजी मंदिर के पुजारी राम उर्फ शेरगिरी का शव मिलने के बाद ग्रामीणों का कहना है कि पुजारी बीते लंबे समय से मंदिर पर पूजा अर्चना करता था. जानकारी के मुताबिक पुजारी अविवाहित था.

धौलपुर शहर पुलिस उप अधीक्षक सुरेश सांखला ने बताया कि मंगलवार की शाम को स्थानीय ग्रामीणों को पुजारी का शव खेत में बने कुएं में तैरता हुआ दिखाई दिया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर ग्रामीणों की मदद से पुजारी के शव को कुंआ से बाहर निकलवाया. फिलहाल मामला संदिग्ध है, पोस्टमार्टम के बाद ही मामले की हकीकत स्पष्ट हो पाएगी.

यह भी पढ़ें: पुष्कर की फेमस कपड़ा फाड़ होली के बीच विदेशी सैलानियों ने ऐसे किया रंगों को एंजॉय, देखें वीडियो 

    follow google newsfollow whatsapp