धौलपुर: चोरों ने दुकान में लगाई सेंध और पिकअप में भरकर ले गए सामान, सामने आया CCTV

Umesh Mishra

21 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 21 2023 11:46 AM)

Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के सैपऊ रोड पर अज्ञात बदमाशों ने गल्ले की दुकान में सेंध लगा कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने दुकान के पीछे की दीवार और खिड़की को तोड़ा और उसके बाद गेहूं, बाजरा और सरसों की बोरियां पिकअप गाड़ी में भर कर […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के सैपऊ रोड पर अज्ञात बदमाशों ने गल्ले की दुकान में सेंध लगा कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने दुकान के पीछे की दीवार और खिड़की को तोड़ा और उसके बाद गेहूं, बाजरा और सरसों की बोरियां पिकअप गाड़ी में भर कर ले गए.

यह भी पढ़ें...

सामान से भरी पिकअप पास ही लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई. दो बदमाश भी पिकअप से आगे बाइक पर जाते हुए भी कैद हुए हैं. चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों और गाड़ी की तलाश में जुटी हुई है.

पीड़ित दुकान मालिक नीरज गोयल पुत्र मुरारीलाल गोयल निवासी न्यू गुमट कॉलोनी सैपउ रोड बाड़ी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसने बाड़ी कस्बे के सैपऊ रोड स्थित गल्ले की दुकान को खोला तो देखा कि दुकान के पीछे के हिस्से में लगी खिड़की व दीवार को तोड़कर 80 कट्टे बाजरे के, दो गेहूं के कट्टे, दो सरसों के कट्टे और एक पेटी लोहे की जिसमे करीब दो हजार रुपये रखे थे ले गए.

रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया है कि उसने अपनी दुकान के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा को देखा तो उसमे बदमाश एक पिकअप में सारा सामान डालकर ले जा रहे हैं. साथ ही दो बदमाश बाइक पर पिकअप के आगे चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरो की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: विधानसभा के बाहर डॉक्टर्स ने किया विरोध, सदन में पारित हो गया राइट टू हैल्थ बिल

    follow google newsfollow whatsapp