धौलपुर: बेकाबू जेसीबी ने कार को मारी भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोग घायल  

Umesh Mishra

29 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 29 2022 3:25 PM)

Dholpur news: धौलपुर में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां तेज रफ्तार बेकाबू जेसीबी मशीन ने सवारियों से भरी अर्टिगा कार को टक्कर मार दी. दुर्घटना में कार में सवार एक 2 वर्षीय मासूम बच्चे और एक महिला समेत आधा दर्जन लोग से गंभीर रूप घायल हुए हैं. जिनको पुलिस ने स्थानीय […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur news: धौलपुर में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां तेज रफ्तार बेकाबू जेसीबी मशीन ने सवारियों से भरी अर्टिगा कार को टक्कर मार दी. दुर्घटना में कार में सवार एक 2 वर्षीय मासूम बच्चे और एक महिला समेत आधा दर्जन लोग से गंभीर रूप घायल हुए हैं. जिनको पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. सभी घायल गंगापुर के रहने वाले हैं. जो धौलपुर रिश्तेदारी में लड़का देखने आ रहे थे. फिलहाल पुलिस जेसीबी और कार को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं. घटना बाड़ी थाना इलाके के नेशनल हाईवे ग्यारह बी पर सरमथुरा रोड बाइपास की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे ग्यारह बी पर सरमथुरा बाइपास की तरफ से आ रही जेसीबी मशीन ने अर्टिगा कार को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं जेसीबी मशीन भी सड़क के एक किनारे लोगों द्वारा खड़ी करवा दी गई है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. जेसीबी मशीन और कार की टक्कर में गंगापुर के रहने वाले लोग घायल हुए हैं. जो सभी एक ही परिवार के हैं और आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

दरअसल, सभी लोग रिश्तेदारी में लड़का देखने आ रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया. हादसे में शेख नसीरुद्दीन, शाहरुख खान पुत्र रशीद खान, मोहम्मद सुहेल पुत्र मोहम्मद यूनुस, नूर फातिमा पत्नी मोहम्मद सुहेल, अरिन शेख पुत्र शेख अमीरुद्दीन और एक दो वर्षीय बालक मोहम्मद अली घायल हो गए. सभी की हालात गंभीर घायल है. पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: धौलपुर: ब्लाइंड मर्डर में फरार दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस के डर से भाग गए थे दिल्ली, जानें पूरा मामला

 

 

    follow google newsfollow whatsapp