डूंगरपुर: प्रिंसिपल की डर्टी कहानी- छात्राओं को बुलाकर करता था शर्मनाक हरकत

Yeshwant Soni

• 03:04 PM • 06 Jun 2023

dirty act of the principal in dungargarh: डूंगरपुर में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल की डर्टी कहानी सामने आई है. प्रिंसिपल के खिलाफ एक, दो नहीं बल्कि 6 छात्राओं ने रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद अभिभावकों में गुस्से भी और बेटी को […]

प्रिंसिपल की डर्टी कहानी- छात्राओं को बुलाकर करता था ये शर्मनाक हरकत

प्रिंसिपल की डर्टी कहानी- छात्राओं को बुलाकर करता था ये शर्मनाक हरकत

follow google news

dirty act of the principal in dungargarh: डूंगरपुर में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल की डर्टी कहानी सामने आई है. प्रिंसिपल के खिलाफ एक, दो नहीं बल्कि 6 छात्राओं ने रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद अभिभावकों में गुस्से भी और बेटी को स्कूल भेजने का डर भी.

यह भी पढ़ें...

मामला डूंगरपुर जिले के सदर थाना इलाके में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जाकोल का है. एक छात्रा ने 31 मई को अपने घर जाकर मां से बताया कि स्कूल में छुटि्टयों के बावजूद प्रिंसिपल खेलने के लिए बुलाते हैं. किसी न किसी काम के बहाने वो कमरे में बुलाते हैं फिर ये गंदी हरकते करते हैं.

इस घटना के बाद अन्य छात्राएं भी सामने आईं और प्रिंसिपल की गंदी करतूत बताने लगीं. जिस पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. पीड़ित 6 छात्राओं के धारा 161 के बयान दर्ज करने के बाद डूंगरपुर सामान्य चिकित्सालय से मेडिकल टीम गठित कर दुष्कर्म पीड़ित छात्राओं का मेडिकल कराया गया. उसके बाद न्यायालय से धारा 164 के बयान दर्ज कराए गए.

आरोपी रमेश चंद्र कटारा को लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धाराओं में गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया. जिसमें आरोपी ने छात्राओं के साथ स्कूल में रेप करने के साथ छात्राओं को घर बुलाकर रेप करना भी कबूल किया है.

    follow google newsfollow whatsapp