धौलपुरः उधार नहीं चुकाने पर युवक का किया अपहरण, बुरी तरह से घायल कर सड़क पर छोड़ गए चारों बदमाश

Umesh Mishra

• 02:06 PM • 14 May 2023

Dholpur News: धौलपुर में पैसे के मामले को लेकर किडनैप कर युवक को बुरी तरह से घायल करने का मामला का सामने आया है. जिले के बाड़ी उपखंड में पैसे के लेन-देन को लेकर 4 लोग एक युवक को बंधक बना कर अपहरण कर ले गए. युवक को सूनसान स्थान पर ले गए और उसके बाद […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: धौलपुर में पैसे के मामले को लेकर किडनैप कर युवक को बुरी तरह से घायल करने का मामला का सामने आया है. जिले के बाड़ी उपखंड में पैसे के लेन-देन को लेकर 4 लोग एक युवक को बंधक बना कर अपहरण कर ले गए. युवक को सूनसान स्थान पर ले गए और उसके बाद आरोपियों ने उस पर लाठियों और पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया. जिसके बाद युवक को सड़क पर छोड़कर ही फरार हो गए. हमले में युवक के दोनों पैर टूट गए हैं और शरीर में अन्य जगह गंभीर चोटें आई है.

यह भी पढ़ें...

मौके से गुजर रहे लोगो ने घायल युवक के परिजनों को सूचना दी. युवक को बाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया हैं. जहां से उसे गंभीर हालत में हायर सेंटर रैफर कर दिया हैं. पुलिस ने घायल युवक के पर्चा बयान दर्ज कर लिए हैं.

घायल युवक की पहचान गुमटबाड़ी निवासी 32 वर्षीय जाहिद के तौर पर हुई. जानकारी के मुताबिक रविवार को वह गुमट मौहल्ले की कब्रिस्तान के पास बैठा हुआ था. तभी बनिया, सौरभ, बंटू और एक अन्य युवक बाइक पर सवार होकर आए. आरोपियो ने आते ही जाहिद के साथ मारपीट शुरू कर दी और इसके बाद जाहिद के मुंह पर कपड़ा बांध कर बाइक पर बिठाकर सूनसान स्थान पर ले गए. जहां उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद हमलावर जाहिद को बाड़ी कस्बे के अलीगढ़ रोड पर सैयद के पास पटक कर भाग गए. पुलिस की जांच में सामने आया कि यह पूरा मामला 50 हजार रूपए के लेनदेन को को लेकर था. जिसे लेकर दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी.

    follow google newsfollow whatsapp