डूंगरपुर: प्रेमी से बात कर रही पत्नी को टोकना पड़ा भारी! आंगन में मिली पति की लाश, जानें पूरा मामला

राजस्थान तक

• 12:02 PM • 21 Dec 2022

Dungarpur  News: डूंगरपुर में एक युवक का शव उसके घर के आंगन में मिला. उसके मुंह से खून निकल रहा था और गले पर रस्सी के निशान थे. मौके से पत्नी नदारद थी. घर वालों ने पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इधर पुलिस ने मृतक […]

Rajasthantak
follow google news

Dungarpur  News: डूंगरपुर में एक युवक का शव उसके घर के आंगन में मिला. उसके मुंह से खून निकल रहा था और गले पर रस्सी के निशान थे. मौके से पत्नी नदारद थी. घर वालों ने पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इधर पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को राजस्थान और गुजरात के बीच जंगल से पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक डूंगरपुर के कुंआ थाना क्षेत्र के ढूंडी गांव में भूरा का शव 18 दिसंबर को उसके घर के आंगन में मिला. इसी दिन देवा ने थाने में भूरा की पत्नी कंकू और प्रेमी शंकर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पड़ताल शुरू की. फरार पत्नी कंकू और प्रेमी शंकर को राजस्थान और गुजरात के बीच जंगल से गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमी से बात कर रही थी, भूरा ने टोक दिया
पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी कंकू ने बताया कि वो अपने प्रेमी शंकर से फोन पर बात कर रही थी. इसपर पति भूरा ने आपत्ति जताई. इसके बाद दोनों में विवाद हुआ और कंकू घर छोड़कर चली गई. भूरा ने सोचा कि पत्नी कंकू मायके गयी होगी पर वो 17 दिसंबर की रात अपने प्रेमी शंकर के पास पहुंची. वहां दोनों ने भूरा को रास्ते से हटाने की योजना बना ली. दोनों ने उसी रात भूरा के गले में रस्सी का फंदा लगाकर कसकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस ने मुखबिरों को लगाया तो सूचना मिली कि दोनों राजस्थान और गुजारात के बॉर्डर पर जंगल में देखे गए हैं. पुलिस ने दोनों को घेरकर पकड़ लिया.

कंटेंट: यशवंत सोनी

यह भी पढ़ें: मुंबई में नहर किनारे मिला बूंदी की लड़की का शव, लिव इन में साथ रहती थी, बॉयफ्रेंड फरार

    follow google newsfollow whatsapp