Anamika Murder case में Love story की एंट्री! दो बच्चों की मां करने वाली थी दूसरी शादी?

Anchal Gupta

06 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 6 2024 5:30 PM)

हत्या के बाद पकड़े गए पति महिराम ने पूछताछ में बताया था कि उसे अनामिका के अवैध संबंधों का शक था. माना गया कि इंस्टाग्राम पर अनामिका का बढ़ती फैन फॉलोइंग को पति महिराम बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था.

Rajasthantak
follow google news

(Phalodi murder case) सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई मर्डर केस (anamika bishnoi murder case) में नया इनपुट सामने आया है. मामले में एक लव स्टोरी ने एंट्री मारी है. बताया जा रहा है कि अनामिका के पति महिराम को यही लव स्टोरी नागवार गुजरी थी. सूत्रों की मानें तो दो बच्चों के साथ पति से अलग रह रही अनामिका बिश्नोई कथित तौर पर एक दूसरे युवक से प्यार करती थी और शादी भी करने वाली थी. 

यह भी पढ़ें...

हत्या के बाद पकड़े गए पति महिराम ने पूछताछ में बताया था कि उसे अनामिका के अवैध संबंधों का शक था. माना गया कि इंस्टाग्राम पर अनामिका का बढ़ती फैन फॉलोइंग को पति महिराम बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था. फिर वो तैश में खुद से दूर रह रही पत्नी अनामिका के घर गया. वहां बच्चों से मिला और कहा कि आज या तो वो जिंदा रहेगा या अनामिका. वो अनामिका की दुकान पर पहुंचा. वहां वो मोबाइल पर कुछ देख रही थी. उसने महिराम की बातों को नजरअंदाज करते हुए उसे जाने के लिए कहा. इधर गुस्से से लाल महिराम ने पिस्तौल निकाली और अनामिका पर कई गोलियां दाग दी. फिर फरार हो गया. 

यहां क्लिक करके देखें वो हत्या की सीसीटीवी

अब सामने आई ये कहानी

चर्चा ये है कि बिश्नोई समाज के ही एक युवक से अनामिका को प्यार था. दरअसल एक रील में अनामिका युवक के हाथ में अपना हाथ डाले नजर आ रही है. इधर अनामिका की मौत के बाद कथित प्रेमी लगातार सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट भी कर रहा है. गौरतलब है कि अनामिका की पति महिराम से अनबन चल रही थी. दोनों 5 साल से एक दूसरे से अलग रह रहे थे. दोनों के दो बेटे हैं. एक 12 साल का और दूसरा 9 साल का. दोनों बेटे मां के साथ फलोदी में रहते थे. यहीं अनामिका ने नारी कलेक्शन के नाम से लेडीस इनरवियर और कॉस्मेटिक की शॉप खोली थी. इसी शॉप पर उसकी हत्या की गई. 

कथित प्रेमी ने सोशल मीडिया पर उठाए सवाल?  

कथित प्रेमी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेट्स में लिखा था कि दूसरों के बारे में उतना ही बोले, जितना खुद के बारे में सुन सको. सत्य मौन इसलिए हो जाता है, क्योंकि उसे पता है कि कुछ बातों का जवाब सिर्फ समय देगा. देव ने एक रील भी शेयर किया जिसमें ये लिखा था कि इश्क करोगे तो दर्द मिलेगा और दर्द बड़ा तड़पाएगा.

तो क्या दूसरी शादी करने वाली थी अनामिका?

चूंकि अनामिका का पति से विवाद कोर्ट तक पहुंच गया था. वहां अनामिका ने पति महिराम से भरण-पोषण की मांग की थी. इधर कथित तौर पर अनामिका को दूसरे युवक से प्यार हो गया और वो उससे शादी करने वाली थी. फैशन और लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने वाली अनामिका की शादी 13 साल पहले महीराम बिश्नोई के साथ हुई थी. अनामिका फलोदी जिले के खारा गांव की रहने वाली थी. वहीं महीराम बीकानेर के नगरासर का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि महीराम को अनामिका के रील बनाने और सोशल मीडिया पर एक्टिव होने से शुरू से ही आपत्ति थी.  

    follow google newsfollow whatsapp