अजमेर एसीबी ने की बड़ी कार्रवाई, 8 हजार रुपये की रिश्वत लेते महिला पटवारी को किया गिरफ्तार

चंद्रशेखर शर्मा

09 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 9 2023 12:15 PM)

Rajasthan Crime News: अजमेर एसीबी ने सोमवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. उन्होंने खानपुरा पटवारी दर्शना सबल को 8000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दर्शना सबल ने कृषि भूमि का नामांतरण खोलने के बदले में रिश्वत मांगी थी. एसीबी के उप अधीक्षक राकेश वर्मा के नेतृत्व में इस […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Crime News: अजमेर एसीबी ने सोमवार को भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. उन्होंने खानपुरा पटवारी दर्शना सबल को 8000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दर्शना सबल ने कृषि भूमि का नामांतरण खोलने के बदले में रिश्वत मांगी थी. एसीबी के उप अधीक्षक राकेश वर्मा के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें...

एसीबी के उपमहानिरीक्षक समीर कुमार ने बताया कि अजमेर एसीबी की अजमेर इकाई को परिवादी ने शिकायत दी थी कि उसकी कृषि भूमि का नामांतरण खोलने की एवज में दर्शना सबल उनसे रिश्वत की मांग कर रही है. इस पर एसीबी ने पूरे मामले का सत्यापन करवाने के बाद सोमवार को दर्शना को 8000 रुपये के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. मामले से जुड़े और पहलुओं के बारे में जानने के लिए एसीबी दर्शना शर्मा से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि एसीबी ने पहले भी भ्रष्टाचार के मामलों में कई कार्रवाइयां की लेकिन भ्रष्ट अधिकारी सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. आम जन को अपनी कृषि भूमि का नामांतरण खुलवाने के लिए भी रिश्वत देना पड़ रहा है. फिलहाल एसीबी दर्शना सबल के अन्य ठिकानों पर भी दबिश दे रही है ताकि उनसे जुड़े भ्रष्टाचार के और मामलों का खुलासा हो सके.

यह भी पढ़ें: अंगीठी के धुएं से दम घुटा, परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत, 3 महीने का मासूम घायल

    follow google newsfollow whatsapp