हनुमानगढ़: व्यापारी पर दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने ली थी जिम्मेदारी

Gulam Nabi

• 09:14 AM • 11 Dec 2022

Hanumangarh Firing: हनुमानगढ़ की धान मंडी में व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर फायरिंग करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक आरोपी को जयपुर से जबकि दो आरोपियों को बीकानेर से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उन्हें लेकर हनुमानगढ़ आ रही है. उन आरोपियों के […]

Rajasthantak
follow google news

Hanumangarh Firing: हनुमानगढ़ की धान मंडी में व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर फायरिंग करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि एक आरोपी को जयपुर से जबकि दो आरोपियों को बीकानेर से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उन्हें लेकर हनुमानगढ़ आ रही है. उन आरोपियों के हनुमानगढ़ पहुंचने के बाद में प्रेस वार्ता की जाएगी और पूरा खुलासा किया जाएगा. आपको बता दें कि एक दिन पहले व्यापारी इंद्र हिसरिया की आढ़त की दुकान पर 3 युवाओं ने फायरिंग की थी. जिसके बाद में व्यापारियों में दहशत फैल गई थी और आक्रोश भी था. इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि इससे पहले भी इस व्यापारी से लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का हवाला देकर दो करोड़ की मांग की गई थी. इस मामले में भी फेसबुक पर एक पोस्ट कर ऋतिक बॉक्सर के नाम से युवक ने जिम्मेदारी ली है. जो खुद को लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का सदस्य बताता है. फायरिंग की वारदात के बाद व्यापारी को फोन कॉल के माध्यम से चेतावनी भी दी गई कि अगर 2 करोड़ रुपए नहीं दिए तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें. इस मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने शहर के सीसीटीवी खंगाले और कुछ ही घंटों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

आपको बता दें कि पूर्व में व्यापारी इंद्र हिसारिया से लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के गुर्गों द्वारा दो करोड़ की फिरौती मांगी गई थी. जिस पर अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया था और पूछताछ की गई थी. इस मामले में भी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के सदस्य ने जिम्मेदारी ली है. वहीं मंडी के व्यापारियों ने कहा है कि हनुमानगढ़ में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, वह अब पुलिस अधीक्षक के खिलाफ भी आंदोलन चलाएंगे.

राजस्थान कांग्रेस का भविष्य कौन? सुनिए कांग्रेस अध्यक्ष ने क्या जवाब दिया

    follow google newsfollow whatsapp