हनुमानगढ़ः पल भर में छीन गई खुशियां, सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Gulam Nabi

• 04:59 AM • 27 Feb 2023

Hanumangarh News: सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जिसमें एक दंपत्ति और उनकी पौती शामिल है. यह घटना हनुमानगढ़ के गांव नन्दराम की ढाणी के पास की है. जहां एक कार और बाइक में भिड़त हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हनुमानगढ़ […]

Rajasthantak
follow google news

Hanumangarh News: सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. जिसमें एक दंपत्ति और उनकी पौती शामिल है. यह घटना हनुमानगढ़ के गांव नन्दराम की ढाणी के पास की है. जहां एक कार और बाइक में भिड़त हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

हनुमानगढ़ के गांव नंदराम ढाणी के पास कार और बाइक की टक्कर होने की सूचना पुलिस को मिली. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. बाइक चालक दीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उनकी पत्नी छिंदरपाल कौर व पोती तनवीर घायल हो गए थे. जिन्हें राजकीय अस्पताल लाया गया.

दोनों बुरी तरह घायल थे. जिसकी वजह से उन्हें रेफर किया गया. देर रात्रि उन दोनों ने भी दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि कार सवार तेज गति में था, इसकी वजह से यह दुर्घटना हुई है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. वहीं एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत के चलते गांव में सन्नाटा पसर गया.

यह भी पढ़ेंः राजे ने अपने जन्मदिन के लिए चुना सालासर धाम, पूनिया और राठौड़ के गढ़ में दिखाएंगी ताकत? जानें

    follow google newsfollow whatsapp