कोहरे के कारण रोडवेज-ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत, कंडेक्टर की मौके पर मौत, ड्राइवर ट्रेलर में फंस गया

Rakesh Gurjar

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 27 2022 6:10 AM)

Churu: फतेहपुर शेखावाटी में कोहरे के चलते एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मंगलवार सुबह चूरू नेशनल हाईवे पर यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक के पीछे एक करीब 8-9 वाहन आपस में टकराए हैं. हादसे में रोडवेज बस व ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हुई है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में […]

Rajasthantak
follow google news

Churu: फतेहपुर शेखावाटी में कोहरे के चलते एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मंगलवार सुबह चूरू नेशनल हाईवे पर यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में एक के पीछे एक करीब 8-9 वाहन आपस में टकराए हैं. हादसे में रोडवेज बस व ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हुई है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करीब 10 लोग घायल हुए हैं. वहीं रोडवेज बस के परिचालक की मौके पर मौत हो गई. साथ ही रोडवेज बस का ड्राइवर करीब 2 घंटे तक सीट के बीच फंसा रहा लड़ रहा है और मौत की जंग से लड़ता रहा. घटना की जानकारी के बाद कोतवाली थाना सदर थाना सहित रामगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें...

कोतवाली एसएचओ के मुताबिक सुबह घने कोहरे के कारण रोडवेज और ट्रेलर के बीच टक्कर हुई थी. इस हादसे में बस का कंडेक्टर की मौके पर मौत हो गई और ड्राइवर गाड़ी में फंस गया था. जिसे बड़ी मशक्कत से वहां मौजूद लोगों की मदद से निकाला गया. जिसे हॉस्पिटल भेजा गया है. इस हादसे के दौरान आपस में 6-7 गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई. साथ ही 8-9 लोगों के घायल होने की जानकारी है.

घटना के बाद चूरू नेशनल हाइवे पर करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. लेकिन अब पुलिस ने जाम को खुलवाकर ट्रैफिक सुचारू कर दिया है. घायलों को फतेहपुर के राजकीय धानुका अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार मृतक परिचालक सांवरमल चूरू जिले का निवासी है.

यह भी पढ़ें: वसुंधरा सरकार में रहे मंत्री का बयान, बोले- क्या होता है SDM, एक साल बाद बताऊंगा दादागिरी क्या होती है

    follow google newsfollow whatsapp