जयपुर: WTP मॉल के वॉशरूम में चुपके से बना रहा था युवती का अश्लील वीडियो, खुलासा हुआ तो मचा बवाल

विशाल शर्मा

15 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 15 2023 12:12 PM)

Rajasthan News: जयपुर के WTP मॉल में एक शख्स के द्वारा महिला कर्मचारी का आपत्तिजनक वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित महिला मॉल में जॉब करती हैं. जब वह वॉशरूम में गई तभी एक युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया. युवक की हरकत पर महिला कर्मचारी को जब आभास हुआ तब चीख […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: जयपुर के WTP मॉल में एक शख्स के द्वारा महिला कर्मचारी का आपत्तिजनक वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित महिला मॉल में जॉब करती हैं. जब वह वॉशरूम में गई तभी एक युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया. युवक की हरकत पर महिला कर्मचारी को जब आभास हुआ तब चीख पुकार मचाते हुए वह बाहर निकली और हंगामा खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि घटना जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित वर्ल्ड ट्रेड पार्क यानी डब्ल्यूटीपी मॉल में बीते 10 मार्च की है. मॉल में ही काम करने वाली 32 वर्षीय महिला रोज की तरह दिन में लंच करने के लिए मॉल के चौथे फ्लोर पर गई थी. फिर दोपहर करीब 2:30 बजे वह उसी फ्लोर पर स्थित वॉशरूम में गई. वॉशरूम के अंदर जाने पर उसने ऊपर की तरफ देखा तो कोई दीवार के ऊपर से अपने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. इसके बाद महिला ने हल्ला मचा दिया और मौके पर पुलिस बुलानी पड़ गई.

सूचना पर मौके पर पहुंची जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए मॉल में जगह-जगह तलाशी ली लेकिन सिरफिरा नहीं मिला. चेकिंग के बाद भी वीडियो बनाने वाले का कुछ पता नहीं चला तो पीड़िता ने जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस जांच में सामने आया कि मॉल में जिस जगह घटना हुई है, मॉल के उस फ्लोर पर ना ही कोई सीसीटीवी कैमरा ठीक है और ना ही कोई सुरक्षाकर्मी की ड्यूटी लगी है. मॉल मैनेजमेंट की लापरवाही से यह हरकत किसने की यह पता नहीं चल सका.

यह भी पढ़ें: पुलिस से धक्कामुक्की के बाद कैसे उतरा किरोड़ी का पायजामा, विधायक हुड़ला ने किया ये खुलासा, देखें Video

    follow google newsfollow whatsapp