पायलट गुट के नेता के ऑफिस में बदमाशों ने कार्यकर्ताओं को पीटा, जमकर की तोड़फोड़, देखें Video

विशाल शर्मा

• 11:20 AM • 16 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और उन्हीं के नेता प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था से खफा हैं. अब कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी पुलिस थाने के घेराव की नौबत आ गई है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थक माने जाने वाले हरिकिशन […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और उन्हीं के नेता प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था से खफा हैं. अब कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी पुलिस थाने के घेराव की नौबत आ गई है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थक माने जाने वाले हरिकिशन चौधरी के बेटे राकेश चौधरी के कार्यालय में घुसकर बदमाशों ने आतंक मचाया. उनके कार्यालय में करीब एक दर्जन गुंडों ने दहशतगर्दी करते हुए पहले कार्यकर्ताओं से मारपीट की और फिर जमकर तोड़फोड़ की.

यह भी पढ़ें...

जयपुर के इस्कॉन रोड स्थित कांग्रेस नेता राकेश चौधरी के कार्यालय में बीते 14 मार्च को हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि 10-12 बदमाश हाथों में लाठी-डंडे और लोहे के सरिए लेकर कार्यालय में घुसकर कार्यकर्ताओं से जम कर मारपीट करते हैं. इसके बाद वह जमकर तोड़फोड़ भी करते नजर आ रहे हैं.

हालांकि जिस समय हमला हुआ तब कांग्रेस नेता कार्यालय में मौजूद नहीं थे और इलाके में दौरे पर गए हुए थे. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची सभी बदमाश मौके से भाग छूटे. वहीं पुलिस को जब नामजद शिकायत और सीसीटीवी फुटेज दिए गए तो एक्शन लेने के बजाय राकेश चौधरी के ही दो कर्मचारियों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया.

कांग्रेस नेता हरिकिशन चौधरी को जब इस बात का पता चला तो वह कार्यकर्ताओ को लेकर मुहाना थाने पहुंचे जहां पर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. कांग्रेस नेता ने बताया कि इलाके में धौलपुर और भरतपुर के कुछ युवक गैंग बनाकर रहते हैं और छोटी-छोटी बातों पर लड़ने और मारपीट करने लगते हैं. यदि सात दिनों में सभी बदमाश नहीं पकड़े गए तो मुहाना इलाके में बड़ा आंदोलन किया जाएगा. हालांकि इस जानलेवा हमले के पीछे कोई चुनावी रंजिश है या फिर कोई और मामला, इसको लेकर मानसरोवर एसीपी खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने मामले में 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

यहां क्लिक करके सुनिए दिव्या कैसे विधानसभा में अपनी ही सरकार पर हुई आक्रामक

    follow google newsfollow whatsapp